Breaking
कानपुर: इंस्पेक्टर के ‘आशीर्वाद’ से होटल में चल रहा था IPL सट्टा, क्राइम ब्रांच ने मारा छापा लाल बत्ती वाली कार, IAS-IPS संग फोटो, पत्नी से भी फ्रॉड… इस ‘अधिकारी’ के आगे नटवरलाल भी फेल MP Board 10th,12th Result 2024 आज होगा घोषित, जानें कहां और कैसे करना है चेक EVM-VVPAT वोट वेरिफिकेशन मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने किए EC से कई सवाल, कहा- जवाब चाहिए लोकसभा चुनाव 2024: क्या ‘गारंटी’ पर हावी हो गए हैं पुराने मुद्दे? 48 घंटे तक शराब पर रहेगा बैन, नोएडा, गाजियाबाद सहित यूपी के 8 जिलों में नहीं खुलेंगे ठेके बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्रीराम बोलेगा…बीजेपी नेता सीपी जोशी का विवादित बयान खुद को देशभक्त कहने वाले एक्स-रे से डरते हैं…राहुल गांधी का पीएम मोदी पर पलटवार अल्लाह से प्रार्थना करो…पत्नी-बेटी को देखकर रो पड़ा शाहजहां शेख ‘संपत्ति’ बयान पर कांग्रेस का किनारा, विवाद बढ़ने पर सैम पित्रोदा ने दी सफाई

एनआइए ने श्रीनगर के डाउन-टाउन से स्थानीय मैकेनिक को हिरासत में लिया, आतंकी गतिविधियों में संलिप्तता का है आरोप

Whats App

श्रीनगर। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) ने आज यानि वीरवार को ग्रीष्मकालीन राजधानी के डाउन-टाउन से एक स्थानीय मैकेनिक को आतंकी गतिविधियों में सलिंप्तता के आधार पर हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ जारी है।

यहां मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह एनआइए के अधिकारियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के एक दल के साथ मिलकर डाउन-टाउन में जालडगर, महराजगंज स्थित एक मैकेनिक के घर दबिश दी। एनआइए के दल ने करीब एक घंटे तक उसके मकान की तलाशी ली और उसके बाद उन्होंने उसे हिरासत मेें ले लिया। उसकी पहचान अरसलान फिरोज के रुप में हुई है।

संबंधित अधिकारियों ने बताया कि पेशे से मैकेनिक अरसलान फिरोज को पुलिस ने 23 अक्टूबर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। इसके बाद जम्मू कश्मीर पुलिस के आतंकरोधी दल विशेष अभियान दल एसओजी ने उसे 27 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। अरसलान फिरोज बीते माह 29 तारीख को ही रिहा हुआ था। एनआइए द्वारा अरसलान को पूछताछ के लिए हिरासत में लिए जाने की पुष्टि करते हुए संबधित अधिकारियों ने बताया कि अभी उसें गिरफ्तार नहीं किया गया है। फिलहाल, उससे पूछताछ जारी है।

कानपुर: इंस्पेक्टर के ‘आशीर्वाद’ से होटल में चल रहा था IPL सट्टा, क्राइम ब्रांच ने मारा छापा     |     लाल बत्ती वाली कार, IAS-IPS संग फोटो, पत्नी से भी फ्रॉड… इस ‘अधिकारी’ के आगे नटवरलाल भी फेल     |     MP Board 10th,12th Result 2024 आज होगा घोषित, जानें कहां और कैसे करना है चेक     |     EVM-VVPAT वोट वेरिफिकेशन मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने किए EC से कई सवाल, कहा- जवाब चाहिए     |     लोकसभा चुनाव 2024: क्या ‘गारंटी’ पर हावी हो गए हैं पुराने मुद्दे?     |     48 घंटे तक शराब पर रहेगा बैन, नोएडा, गाजियाबाद सहित यूपी के 8 जिलों में नहीं खुलेंगे ठेके     |     बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्रीराम बोलेगा…बीजेपी नेता सीपी जोशी का विवादित बयान     |     खुद को देशभक्त कहने वाले एक्स-रे से डरते हैं…राहुल गांधी का पीएम मोदी पर पलटवार     |     अल्लाह से प्रार्थना करो…पत्नी-बेटी को देखकर रो पड़ा शाहजहां शेख     |     ‘संपत्ति’ बयान पर कांग्रेस का किनारा, विवाद बढ़ने पर सैम पित्रोदा ने दी सफाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374