Breaking
जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने झूलन को जीत के साथ विदायी दी मंत्री बोले; प्रधानमंत्री एसएसी अभ्युदय योजना पहली बार दलित आर्थिक एजेण्डा के रूप में लागू श्राद्ध पक्ष में तीर्थ पर पिंडदान कर मांगी सुखद भविष्य की कामना

क्या! जेठालाल छोड़ने वाले हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’? दिलीप जोशी मे खुद बताई सच्चाई

Whats App

नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके दिलीप आज घर-घर में पॉपुलर हैं। फैंस उन्हें दिलीप जोशी के ज्यादा जेठालाल चंपकालाल गढ़ा और टप्पू के पापा के नाम से जानते हैं।

शो छोड़ने वाले हैं जेठालाल?

पिछले 13 सालों से चल रहे इस शो को काफी लोगों ने अलविदा कह। तो वहीं कई किरदारों का चलते शो में निधन हो गया। डॉक्टर हाथी, नट्टू काका को याद कर फैंस की आंखें आज भी नम हो जाती हैं। तो रौशन सिंह सोढ़ी और अंजलि भाभी, सोनू जैसे किरदार बदलते रहे। एक ऐसा भी शख्स है जो कई सालों से शो में नजर नहीं आया पर कभी वापस ना आने को कोई कारण भी सामने नहीं आया, वो हैं सबकी प्यारी दया भाभी यानि दिशा वकानी। अब एक और किरदार के शो छोड़े की खबरों ने सबको चौंका दिया।

Whats App

दिलीप जोशी ने खुद किया खुलासा

इंडियन एक्सप्रेस को दिए अपने इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने शो को छोड़ने के सवाल पर साथ जवाब दिया, बिल्कुल नहीं। उन्होंने बताया कि वह शो नहीं छोड़ रहे हैं। दिलीप जोशी ने कहा, मुझे लगता है जब यह शो अच्छा चल रहा है तो इसे बेवजह क्यों छोड़ा जाए। उन्होंने यह भी बताया कि इस शो की वजह से उन्हें बहुत प्यार मिला है और वह इसे खराब नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, लोग हमें बहुत प्यार करते हैं और मैं इसे बिना किसी कारण के बर्बाद करना क्यों चाहूंगा।

प्रेग्नेंट हैं दयाबेन!

बता दें कि दयाबेन की वापसी की अटकलों पर फिलहाल विराम लग गया है। कुछ फैन पेज पर उनकी तस्वीरें वायरल हुईं जिसमें वो प्रेग्नेंट नजर आईं। सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई कि दिशा वकानी दूसरी बार मां बनने वाली हैं जिसके चलते शो में फिलहाल तो वो वापस वहीं लौटेंगी।

जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस     |     भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा     |     नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान     |     दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि     |     केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए     |     कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम     |     मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा     |     भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने झूलन को जीत के साथ विदायी दी     |     मंत्री बोले; प्रधानमंत्री एसएसी अभ्युदय योजना पहली बार दलित आर्थिक एजेण्डा के रूप में लागू     |     श्राद्ध पक्ष में तीर्थ पर पिंडदान कर मांगी सुखद भविष्य की कामना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374