Breaking
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पंडरिया में 68 करोड़ 87 लाख रूपए के 81 कार्यो का किया लोकार्पण और भूमिपूजन 85 मामलों में जब्त की थी हेरोइन, चरस, गांजा और नशीली गोलियां, वीडियो-फोटोग्राफी हुई अशोक गहलोत फिर दिखाएंगे जादू या सचिन पायलट बनेंगे मुख्यमंत्री, क्या होगा सोनिया गांधी का फैसला? कबाड़ी दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग ट्यूशन टीचर ने बच्ची को गर्म चिमटे से जलाया धरती से निकली हैं धमतरी की मां विंध्यवासिनी, देश विदेश से दर्शन करने आते हैं श्रद्धालु दिसंबर 2023 तक हर भारतीय के लिए 5जी लाएगी जियो : मुकेश अंबानी विक्की कौशल ने खास अंदाज में दी ऋचा-अली को शादी की बधाई  लॉ कॉलेज के प्रोफेसर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या  सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस चौकी के पास ही है एटीएम

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: गृह मंत्री अमित शाह आज आएंगे लखनऊ, भाजपा संगठन के साथ करेंगे मंथन

Whats App

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपनी पूरी तकत झोंक दी है। भाजपा के दिग्गज नेता लगातार उत्तर प्रदेश में चुनावी दौरे कर रहे हैं। प्रदेश के भ्रमण पर निकली छह जन विश्वास यात्राओं को हर विधान सभा क्षेत्र में पहुंचने का लक्ष्य दिया गया है। संगठन ने अपनी पूरी ताकत इसमें लगा रखी है, तो प्रदेश से लेकर केंद्र सरकार के मंत्री जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कई कार्यक्रम कर चुके हैं। बीच-बीच में नड्डा, शाह और प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान संगठन के साथ बैठकें भी कर रहे हैं। इसी क्रम में अमित शाह गुरुवार को यूपी दौरे पर आ रहे हैं। वह मुरादाबाद, अलीगढ़ और उन्नाव में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि उसके बाद गृह मंत्री अमित शाह शाम को लखनऊ में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय आएंगे। यहां संगठन पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें कर चुनाव अभियान, विभिन्न कार्यक्रम आदि की समीक्षा करेंगे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर फीडबैक लेंगे। वह लखनऊ में ही रात्रि विश्राम कर शुक्रवार को अयोध्या व संतकबीरनगर में जनसभा और बरेली में रोड शो करने चले जाएंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पंडरिया में 68 करोड़ 87 लाख रूपए के 81 कार्यो का किया लोकार्पण और भूमिपूजन     |     85 मामलों में जब्त की थी हेरोइन, चरस, गांजा और नशीली गोलियां, वीडियो-फोटोग्राफी हुई     |     अशोक गहलोत फिर दिखाएंगे जादू या सचिन पायलट बनेंगे मुख्यमंत्री, क्या होगा सोनिया गांधी का फैसला?     |     कबाड़ी दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग     |     ट्यूशन टीचर ने बच्ची को गर्म चिमटे से जलाया     |     धरती से निकली हैं धमतरी की मां विंध्यवासिनी, देश विदेश से दर्शन करने आते हैं श्रद्धालु     |     दिसंबर 2023 तक हर भारतीय के लिए 5जी लाएगी जियो : मुकेश अंबानी     |     विक्की कौशल ने खास अंदाज में दी ऋचा-अली को शादी की बधाई      |     लॉ कॉलेज के प्रोफेसर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या      |     सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस चौकी के पास ही है एटीएम     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374