Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

भारी बारिश के चलते तमिलनाडु के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, रेड अलर्ट जारी

Whats App

तमिलनाडु में भारी बारिश के चलते बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है, बता दें कि वहां गुरुवार से ही भारी बारिश हो रही है, जिससे जन जीवन को बुरी तरह से प्रभावित है। राज्य में मूसलाधार बारिश से अब तक 3 लोगों की मौत हो गई है। राज्य सरकार के अनुसार, चेन्नई, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर और चेंगलेपट्टू जैसे आसपास के जिलों में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। ताजा अपडेट के मुताबिक, मौसम विभाग ने राज्य में आज भी मध्यम बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों तक बारिश होने की संभावना जताई है।

दो दिन से लगातार बारिश ने तमिलनाडु में बाढ़ जैसे हालात पैदा कर दी है। बारिश के चलते चेन्नई मेट्रो रेल ने फंसे हुए यात्रियों की मदद के लिए अपनी सेवाएं एक घंटे के लिए बढ़ा दी थी और रात 12 बजे तक मेट्रो रेल ने सेवाएं दी थी।

Whats App

इस पर मौसम विभाग ने बयान जारी कर कहा कि राज्य में दो दिन लगातार बारिश होगी, हालांकि विभाग ने गुरुवार को तेज़ बारिश और शुक्रवार को हल्की बारिश होने की संभावना जताई है। आईएमडी के मुताबिक, एमआरसी नगर में सबसे ज्यादा 17.65 सेमी बारिश दर्ज की गई तो नुंगमबक्कम और मीनांबक्कम में क्रमश: 14.65 और 10 सेमी बारिश हुई है। आईएमडी ने पड़ोसी थिरुवल्लूर और कांचीपुरम जिलों के में भी भारी बारिश को रिकॉर्ड किया है। विभाग के बताया है कि अगले तीन दिनों तक उत्तरी तटीय तमिलनाडु और दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश के आसपास के इलाकों में भारी बारिश हो सकती है।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374