Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

तेजस्‍वी ने कहा-हमारी सरकार आई तो सस्‍ती होगी बिजली, पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर कही ये बात

Whats App

पटना। बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Leader of Opposition Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर सरकार पर हमला बोला है। साथ ही उन्‍होंने पेट्रोल-डीजल (Petrolium) की कीमतों से लेकर महंगी बिजली को लेकर सरकार पर निशाना साधा। कहा कि हमने पहले ही कहा है कि हमारी सरकार आएगी तो बिजली का उत्‍पादन (Electricity Generation) बढ़ाने का काम करेंगे। तेजस्‍वी ने इसके साथ ही सरकार को पहले अपना सिस्‍टम सुधारने की नसीहत दे दी।

सीएम खुद कहते हैं कि बिहार गरीब है तो फिर महंगी बिजली क्‍यों बेच रहे

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि खुद नीतीश कुमार जी (CM Nitish Kumar) कहते हैं कि बिहार गरीब राज्‍य है। पिछड़ा है। मदद मिलनी चाहिए, तो फिर देशभर में सबसे ज्‍यादा महंगी बिजली क्‍यों बेच रहे हैं। उत्‍पादन क्‍यों नहीं होता। आप दूसरे से खरीदते हैं महंगे में बेचते हैं। उन्‍होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमत सरकार चाहे तो अपना टैक्‍स कम कर कम कर सकती है। तेजस्‍वी ने कहा कि हम पहले भी कहते रहे हैं कि हमारी सरकार आएगी तो बिहार में बिजली का उत्‍पादन बढ़ाने का काम करेगी। इससे बिजली सस्‍ती होगी।

Whats App

पहले अपने सिस्‍टम को तो सुधार लीजिए

उन्‍होंने कहा कि बिहार में बेरोजगारी, भ्रष्‍टाचार, गरीबी चरम पर है। महंगाई से जनता त्रस्‍त है। नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार फिसड्डी है। शिक्षा की व्‍यवस्‍था ठीक नहीं है। स्‍वास्‍थ्‍य का हाल बदहाल है। इन्‍हें कौन ठीक करेगा। समाज सुधारने की बात तो ठीक है लेकिन इन चीजों को कौन सुधारेगा। सीएम को पहले इन्‍हें तो ठीक करना चाहिए था। अपना सिस्‍टम सुधारना चाहिए। अधिकारी और मंत्री को सुधारना चाहिए। इसपर तो कोई चर्चा होती नहीं। उन्‍होंने यह भी कहा कि वे विरोध नहीं कर रहे, बस सवाल पूछ रहे हैं।  बड़े भाई तेजप्रताप यादव पर गलत शपथ पत्र के मामले में दर्ज मुकदमा की बाबत पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा कि अभी उन्‍हें इसकी जानकारी नहीं है।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374