Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

तेजस्‍वी यादव और राजश्री हनीमून बीच में छोड़कर पटना क्‍यों लौटे, जानिए आगे का क्‍या है प्‍लान

Whats App

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) दिल्‍ली में अपनी पत्‍नी अलेक्सिल रेचल गोडिन्‍हो उर्फ राजश्री (Rachel alias Rajshree) के साथ क्रिसमस मनाकर गुरुवार को ही पटना लौट आए। वे क्रिसमस से ठीक पहले अचानक दिल्‍ली रवाना हो गए थे। तब चर्चा थी कि तेजस्‍वी क्रिसमस और नए वर्ष के साथ ही हनीमून मनाने के बाद ही पटना लौटेंगे। उम्‍मीद जताई जा रही थी कि नवदंपती हनीमून के लिए विदेश रवाना होंगे। हालांकि तेजस्‍वी यादव का पासपोर्ट प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के पास जमा होने के कारण उनकी यह मुराद पूरी नहीं हो सकी। इस बीच नई चर्चा इस बात है कि तेजस्‍वी नए साल में हनीमून पर रवाना हो सकते हैं और उनके अचानक पटना लौट आने की वजह भी शायद इससे जुड़ी हुई है।

पासपोर्ट रिन्‍यू करवाने के बाद बन सकता है कार्यक्रम

मिली जानकारी के अनुसार, तेजस्वी यादव का पासपोर्ट प्रवर्तन निदेशालय ने लौटा दिया है। अब हनीमून पर जाने की तैयारी है। अगर कोरोना संक्रमण की स्थिति ठीक रही तो कुछ दिन के बाद तेजस्वी और राजश्री यूरोप के किसी देश में हनीमून पर जा सकते हैं। नया पेंच यह है कि पासपोर्ट की वैधता खत्म हो गई है। इसे रिन्यू कराने के बाद ही वह विदेश की यात्रा पर जा सकते हैं। उनका पासपोर्ट पटना से ही बना है। इसलिए रिन्यू भी यहीं से होगा। तेजस्वी को खरमास के बाद बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर भी निकलना है।

Whats App

बिहार आते ही सरकार पर हुए हमलावर

राजश्री के साथ गुरुवार को पटना लौटते ही तेजस्वी यादव ने सरकार पर निशाना साधा। उन्‍होंने एयरपोर्ट पर ही मीडिया के सामने सरकार और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर सवाल खड़े किए। आते ही शराबबंदी के मुद्दे पर राज्य सरकार पर बरसे। कहा कि मुख्यमंत्री को समाज सुधारने के पहले सरकार को सुधारना चाहिए। भ्रष्टाचार खत्म करके रोजगार की व्यवस्था करनी चाहिए। तेजस्वी छह दिनों के बाद दिल्ली से पटना लौटे हैं।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374