Breaking
रफा पर मंडरा रहे खतरे के बादल, इजराइल के आगे रेड क्रॉस ने भी खड़े किए हाथ बॉडी पर जमे एक्स्ट्रा फैट को कम कर सकती हैं ये 4 एक्सरसाइज, तेजी से वेट होगा लॉस कानपुर: इंस्पेक्टर के ‘आशीर्वाद’ से होटल में चल रहा था IPL सट्टा, क्राइम ब्रांच ने मारा छापा लाल बत्ती वाली कार, IAS-IPS संग फोटो, पत्नी से भी फ्रॉड… इस ‘अधिकारी’ के आगे नटवरलाल भी फेल MP Board 10th,12th Result 2024 आज होगा घोषित, जानें कहां और कैसे करना है चेक EVM-VVPAT वोट वेरिफिकेशन मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने किए EC से कई सवाल, कहा- जवाब चाहिए लोकसभा चुनाव 2024: क्या ‘गारंटी’ पर हावी हो गए हैं पुराने मुद्दे? 48 घंटे तक शराब पर रहेगा बैन, नोएडा, गाजियाबाद सहित यूपी के 8 जिलों में नहीं खुलेंगे ठेके बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्रीराम बोलेगा…बीजेपी नेता सीपी जोशी का विवादित बयान खुद को देशभक्त कहने वाले एक्स-रे से डरते हैं…राहुल गांधी का पीएम मोदी पर पलटवार

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने भिलाई से युवाओं की टीम रवाना, सीएम भूपेश ने दी शुभकामनाएं

Whats App

रायपुर। भिलाई से युवाओं की टीम भारत जोड़ों यात्रा में शामिल होने रवाना हुई है। सीएम बघेल ने ट्वीट कर इसकी जानकरी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा “आज भारत जोड़ो यात्रा में वालंटियर के तौर पर अपनी सेवा देने भिलाई के युवाओं का एक और जत्था रवाना हुआ है, इस दौरान हरी झंडी दिखाकर दल को शुभकामनाएं दी।”

भारत जोड़ो यात्रा में गूंजा ‘छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया’ का नारा
बात दें की मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ के युवा विधायक देवेंद्र यादव को यात्रा की बड़ी ज़िम्मेदारी मिली है। मध्यप्रदेश के इंदौर से लेकर अब तक विधायक देवेंद्र यादव की अगुवाई में लगातार युवा छत्तीसगढ़ से इस यात्रा में जुड़ने पहुंच रहे है। यात्रा को मजबूती प्रदान करने और यात्रा में सहयोग देने के लिए छत्तीसगढ़ के कोने कोने से युवा इसमें जुड़ रहे है। वही भिलाई की टीम को लेकर भी सोशल मीडिया में खूब चर्चा है। बता दें कि इस यात्रा में छत्तीसगढ़ से 500 युवा शामिल हुए है। यात्रा अभी पंजाब पहुंची हुई है।
सोशल मीडिया में जारी हुई वीडियो और फोटो में दिखाई दे रहा है की यात्रा को सहयोग देने के लिए युवा कभी इस यात्रा में शामिल हुए लोगों को पानी पिलाते है तो कभी खाना खिला कर सेवा करते हुए दिखाई देते है। भीड़ को नियंत्रण में रखने और अनुशान बनाए रखने के लिए इन 500 युवाओं की टीम की खूब सराहना हो रही है। जिसके बाद उनकी टीम भिलाई की भी चर्चा जोरों से है।
टीम भिलाई और विधायक देवेंद्र यादव को लेकर एक लहर पूरी यात्रा के दौरान दिखी और जिसकी खूब सरहाना हुई वह ये की छत्तीसगढ़ के युवाओं में जोश की कोई कमी नहीं है। चाहे तेज ठंड हो या बारिश छत्तीसगढ़ के युवाओं का जोश कम नहीं होता है। सिर्फ इतना ही नहीं यात्रा के दौरान कई बार ‘छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया’ और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ज़िंदाबाद के भी नारे लगाए गए।

भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और 30 जनवरी को श्रीनगर में राहुल गांधी के राष्ट्रीय ध्वज फहराए जाने के साथ संपन्न होगी। यह पदयात्रा अभी तक तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों से गुजर चुकी है।

Whats App
यात्रा के शुरुआती दौर से ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यात्रा में शामिल हुए थे। जिसके बाद लगातार छत्तीसगढ़ से भारत जोड़ो यात्रा को समर्थन मिलता रहा। गौरतलब है की 8 जनवरी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वॉलेंटियर्स की बस को हरी झंडी दिखा कर भारत जोड़ों यात्रा के लिए रवाना किया था।

रफा पर मंडरा रहे खतरे के बादल, इजराइल के आगे रेड क्रॉस ने भी खड़े किए हाथ     |     बॉडी पर जमे एक्स्ट्रा फैट को कम कर सकती हैं ये 4 एक्सरसाइज, तेजी से वेट होगा लॉस     |     कानपुर: इंस्पेक्टर के ‘आशीर्वाद’ से होटल में चल रहा था IPL सट्टा, क्राइम ब्रांच ने मारा छापा     |     लाल बत्ती वाली कार, IAS-IPS संग फोटो, पत्नी से भी फ्रॉड… इस ‘अधिकारी’ के आगे नटवरलाल भी फेल     |     MP Board 10th,12th Result 2024 आज होगा घोषित, जानें कहां और कैसे करना है चेक     |     EVM-VVPAT वोट वेरिफिकेशन मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने किए EC से कई सवाल, कहा- जवाब चाहिए     |     लोकसभा चुनाव 2024: क्या ‘गारंटी’ पर हावी हो गए हैं पुराने मुद्दे?     |     48 घंटे तक शराब पर रहेगा बैन, नोएडा, गाजियाबाद सहित यूपी के 8 जिलों में नहीं खुलेंगे ठेके     |     बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्रीराम बोलेगा…बीजेपी नेता सीपी जोशी का विवादित बयान     |     खुद को देशभक्त कहने वाले एक्स-रे से डरते हैं…राहुल गांधी का पीएम मोदी पर पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374