Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

किसान को 14 साल बाद मिला इंसाफ, Depty CM के सामने मामला आने के बाद हरकत में आए अधिकारी

Whats App

फरीदाबाद: फरीदाबाद के खेड़ी गांव के रहने वाले किसान को 14 साल बाद बुजुर्ग को इंसाफ मिला। किसान ने कहा कि उसके खेतों पर आने जाने के लिए 11 फुट का रास्ता पिछले कई सालों से बीपीटीपी बिल्डर के द्वारा दबाया गया था और इतना ही नहीं इस दबाए गए रास्ते पर बीपीटीपी बिल्डर ने प्लॉट काट लोगों के आशियाने भी बनवा दिए थे।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंचे 75 वर्षीय बुजुर्ग किसान ने बताया कि वह पिछले 14 साल से अपने रास्ते को लेकर जिला प्रशासन और अधिकारी के दफ्तरों के चक्कर लगा रहा हैं लेकिन अधिकारियों की तरफ से उसको इंसाफ नहीं मिल पाया है। किसान की समस्या सुनते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अधिकारियों को तुरंत प्रभाव से आदेश दिए कि बुजुर्ग किसान की समस्या पर जल्द समाधान किया जाए।

इंसाफ मिलते ही किसान ने रोते हुए कहा कि मुझे बिल्डरों द्वारा धमकी दी जा रही है कि वह कहीं भी शिकायत ना लगाएं, वरना उनको मरवा दिया जाएगा। इससे पहले भी बिल्डरों द्वारा किसान बुजुर्ग के साथ मारपीट भी की गई है। वहीं किसान का कहना है कि अभी पूरी तरीके से उनका जो रास्ता है। वह खाली नहीं कराया गया है। उन्होंने जिला प्रशासन को धन्यवाद किया और कहा कि जो बचा हुआ रास्ता है। उसे भी जल्द खुलवा दिया जाए।

Whats App

वहीं सोसाइटी में रहने वाले लोगों का कहना है कि हमें गुमराह किया गया है और आज हमारा लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। क्योंकि 11 फुट के रास्ते के ऊपर मकान बनाया गया है। जब 11 फुट का रास्ता खाली कराया जाएगा, तो इनके मकान को भी आगे से तोड़ा जाएगा। वहीं लोगों का कहना है कि हम बीपीटीपी के खिलाफ भी कार्रवाई करेंगे, क्योंकि बीपीटीपी ने बिल्डर के साथ मिलकर हमारे साथ धोखा किया है और तोड़ने से पहले हमें किसी को भी नोटिस नहीं दिया गया है।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374