Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

पंजाब की पहचान को लेकर गजेंदर शेखावत ने ऐसे दी प्रतिक्रिया

Whats App

जालंधर: भाजपा इंडस्ट्रियल सेल पंजाब की तरफ से बीते दिन स्थानीय होटल में एक मीटिंग की गई जिसमें केंद्रीय कैबिनेट मंत्री गजेंदर सिंह शेखावत ने विशेष तौर पर शिरकत करके महानगर के उद्योगपतियों और व्यापारियों की समस्याएं सुनीं और हल करने का भरोसा दिया। उन्होंने बताया कि 80 के दशक में जी.डी.पी. के हिसाब के साथ पंजाब राज्य देश का नंबर-1 राज्य था परन्तु अफसोस कि आज पंजाब 16वें नंबर पर पहुंच गया है और पंजाब की पहचान नशाखोरी, रेत माफिया, भ्रष्टाचार, बढ़ती बेरोजगारी के रूप में हो रही है।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा की वजह से उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश राज्यों में औद्योगिक विकास बहुत तेजी के साथ हो रहा है परन्तु दुख की बात है कि पंजाब का उद्योग पिछड़ रहा है। भाजपा इंडस्ट्रियल सेल पंजाब के कन्वीनर आशुतोष वधवा ने शेखावत का स्वागत करते हुए उनको राज्यों के उद्योगों की मौजूदा स्थितियों से जानकार करवाया। मीटिंग में इंस्टीच्यूट आफ चार्टर्ड अकाऊंटेंट्स आफ इंडिया की जालंधर ब्रांच की तरफ से चेयरपर्सन सी.ए. सोनी अरोड़ा, इंद्रजीत अभिलाषी, अश्विनी जिन्दल, सलिल गुप्ता, जालंधर रबड़ मनु एसोसिएशन के मागो, बस बॉडी बिल्डर एसोसीएशन के दविन्दर सिंह, जालंधर आटो पार्ट्स एसोसिएशन के रजत जैन, लघु उद्योग भारतीय के अशोक कुमार, सांत गुप्ता, होलसेल शूज मर्चैंट एसोसिएशन के प्रवीण हांडा, हैंडटूल्ज एसोसीएशन के अजय गोस्वामी और जालंधर प्रिंटर्ज एसोसीएशन के अश्विनी शामिल थे। गुप्ता ने अपने-अपने इलाकों की अलग-अलग समस्याओं बारे बताया और शेखावत को मांग-पत्र भी सौंपा।

Whats App

मीटिंग में सोम प्रकाश (केंद्रीय कैबिनेट मंत्री), राकेश राठौर (राज उपप्रधान, भाजपा), सुभाष शर्मा (राज्य जनरल सचिव, भाजपा), मनोरंजन कालिया (पूर्व मंत्री), के.डी. भंडारी (पूर्व सांसदीय सचिव), महिंद्र भगत, अनिल सच्चर, सर्बजीत सिंह मक्कड़, अनिल शर्मा, मीनू शर्मा, अमित तनेजा, विपन शर्मा, प्राणनाथ चड्ढा (यूनिवर्सल स्पोर्ट्स), दीवान अमित अरोड़ा, सुरिन्दर महे, सुशील शर्मा, तरविन्दर राजू, अशोक सोबती, विजय भंडारी, अरुण बजाज, राजीव ढींगरा, किरण जगोता, विजय चोपड़ा व अन्य उपस्थित थे।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374