Breaking
सिडनी: चर्च में प्रार्थना सभा के दौरान पादरी पर जानलेवा हमला, चेहरे पर चाकू से कई वार CCTV में दिखे मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले संदिग्ध भारत में इस साल भी जमकर होगी बारिश, मॉनसून पर दिखेगा ला नीनो का असर...IMD ने कही यह बात सत्ता में फिर आने पर भाजपा समान नागरिक संहिता लागू करेगी: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल स्टेज 4 कैंसर से जूझ रही महिला को बॉस ने काम पर बुलाया, भड़के लोग, जानें पूरा मामला यूपी की सियासत में क्या खत्म हो गया बाहुबलियों का दौर? 2024 के चुनावी पिच पर नहीं आ रहे नजर असम: एक परिवार ऐसा भी, 1200 सदस्य, करीब 350 लोग करेंगे मतदान रायबरेली-अमेठी में गांधी परिवार को रियायत नहीं देगी बसपा, कांग्रेस के लिए क्या होगी चुनौती 200 लोगों को हैंडल कर नहीं सकते तो रामनवमी शोभा यात्रा पर ममता सरकार को कोर्ट की फटकार शाही ईदगाह मस्जिद विवाद: SC ने कमिश्नर सर्वे पर अंतरिम रोक आगे बढ़ाई

गुजरात में कंझावला जैसा कांड, कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर…12 KM तक घसीटा

Whats App

गुजरात में भी दिल्ली के कंझावला जैसा कांड सामने आया है। गुजरात के सूरत शहर में एक 24 साल के बाइक सवार युवक की कार के साथ टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कार चालक ने बाइक सवार को करीब 12 किलोमीटर तक घसीटा। कार चालक युवक को तब तक घसीटता रहा, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। इस केस ने दिल्ली के दर्दनाक कंझावला कांड की यादें ताजा कर दी हैं। हिट एंड रन का ये केस 18 जनवरी की रात का है।

पुलिस के मुताबिक, सागर पाटिल अपनी पत्नी के साथ बाइक से सूरत के कदोदरा-बारडोली रोड पर जा रहे थे, तभी एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। सागर कार के नीचे फंस गया। टक्कर के बाद चालक ने कार नहीं रोकी और वहां से भाग गया। सागर की पत्नी सड़क पर गिर गईं, इसके बाद वह हॉस्पिटल पहुंची और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस घटना वाली जगह पर पहुंची तो सागर वहां नहीं था। पुलिस को 12 किलोमीटर दूर सागर का शव मिला।

पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि सागर की मौत कार में फंसकर घसीटने से हुई। एक चश्मदीद ने अपने फोन में कार का वीडियो भी रिकॉर्ड किया है। पुलिस का कहना है कि कार ड्राइवर को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि दिल्ली में 1 जनवरी को कार सवार युवकों ने 20 साल की युवती को 12 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा था, इससे उसकी मौत हो गई थी।

सिडनी: चर्च में प्रार्थना सभा के दौरान पादरी पर जानलेवा हमला, चेहरे पर चाकू से कई वार     |     CCTV में दिखे मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले संदिग्ध     |     भारत में इस साल भी जमकर होगी बारिश, मॉनसून पर दिखेगा ला नीनो का असर…IMD ने कही यह बात     |     सत्ता में फिर आने पर भाजपा समान नागरिक संहिता लागू करेगी: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल     |     स्टेज 4 कैंसर से जूझ रही महिला को बॉस ने काम पर बुलाया, भड़के लोग, जानें पूरा मामला     |     यूपी की सियासत में क्या खत्म हो गया बाहुबलियों का दौर? 2024 के चुनावी पिच पर नहीं आ रहे नजर     |     असम: एक परिवार ऐसा भी, 1200 सदस्य, करीब 350 लोग करेंगे मतदान     |     रायबरेली-अमेठी में गांधी परिवार को रियायत नहीं देगी बसपा, कांग्रेस के लिए क्या होगी चुनौती     |     200 लोगों को हैंडल कर नहीं सकते तो रामनवमी शोभा यात्रा पर ममता सरकार को कोर्ट की फटकार     |     शाही ईदगाह मस्जिद विवाद: SC ने कमिश्नर सर्वे पर अंतरिम रोक आगे बढ़ाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374