Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

दुनिया मना रही नए साल का जश्‍न और इमरान खान अपनी जनता पर गिरा रहे महंगाई का बम: शाहबाज शरीफ

Whats App

इस्‍लामाबाद। पाकिस्‍तान की नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता शाहबाज शरीफ ने प्रधानमंत्री इमरान खान से इस्‍तीफा देने की मांग की है। स्‍थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्‍तान मुस्लिम लीग- नवाज के नेता शाहबाज शरीफ का कहना है कि हाल ही में तेल की बढ़ी कीमतों की वजह से मंहगाई जबरदस्‍त तरीके से बढ़ी है। इसके लिए इमरान खान को इस्‍तीफा देना चाहिए। उन्‍होंने ये भी कहा कि दुनिया के दूसरे देशों में सरकारें कीमतों के कम होने पर त्‍योहारों का जश्‍न मना रही है, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्‍तान में प्रधानमंत्री नियाजी जनता पर महंगाई का बम गिरा रहे हैं।

जियो न्‍यूज ने पीएमएल-एन के अध्‍यक्ष शाहबाज के बयान का उल्‍लेख करते हुए कहा है कि वो उम्‍मीद करते हैं कि नया साल पाकिस्‍तान की जनता को इस बेतहाशा बढ़ रही महंगाई से छुटकारा दिलाएगा। इसके साथ ही उन्‍होंने ये भी उम्‍मीद जताई है कि नए साल में देश की जनता भुखमरी, बीमारी से उबरेंगे और लोगों को न्‍याय मिल सकेगा।

इस बीच पाकिस्‍तान पीपुल्‍स पार्टी के नेता बिलावल भुट्टो जरदारी ने भी इमरान खान सरकार की जमकर आलोचना की है। उनका कहना है कि इमरान खान ने कहा था कि वर्ष 2021 उनके देश और जनता के लिए खुशियों से भरा होगा। वर्ष 2021 लोगों की तरक्‍की की राह खोलेगा। लेकिन अब वो साल निकल चुका है और 2022 आ चुका है। उनका किया गया वादा कहां गया। उन्‍होंने इमरान खान पर देश में बढ़ती महंगाई को लेकर भी निशाना साधा। बिलावल ने कहा कि देश की जनता बेतहाशा बढ़ती महंगाई से अब दुखी हो चुकी है। वो इस सरकार को और ज्‍यादा बर्दाश्‍त करने की सूरत में नहीं है।

Whats App

उन्‍होंने यहां तक कहा कि इमरान खान की सरकार बनने से पहले देश में ऐसी सूरत नहीं थी। लेकिन इमरान खान के सत्‍ता में आने के बाद से ही महंगाई ने अपने सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। जबकि इमरान खान इसके लिए लगातार पहले की ही सरकारों को दोषी ठहराने में लगे हैं। ऐसा आरोप लगाकर वो ये बता रहे हैं कि वो इस महंगाई को रोकने में नाकाम हैं। उनके हाथों में कुछ नहीं रहा है। वो कुछ नहीं कर सकते हैं।

गौरतलब है कि इमरान खान सरकार पर विपक्ष का हमला हाल ही में बढ़ी तेल की कीमतों के बाद काफी बढ़ गया है। शुक्रवार को तेल की कीमतों में जो बढ़ोतरी की गई थी वो साल के पहले ही दिन से लागू हो गई। पाकिस्‍तान सरकार ने पेट्रोलियम उत्‍पादों में चार रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है। एआरवाई न्‍यूज के मुताबिक हाई स्‍पीड डीजल पर भी इतनी ही बढ़ोतरी की गई है। केरोसीन पर ये बढ़ोतरी 3.95 रुपये की और लाइट डीजल आयल पर 4.15 रुपये की बढ़ोतरी की गई है।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374