Breaking
छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा... कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखा... इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार... इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक ह... इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से क... युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद

OBC महासभा आंदोलन: भोपाल में भीम आर्मी के चंद्रशेखर समेत डेढ़ हजार लोगों को हिरासत में लिया गया

Whats App

भोपाल: मध्यप्रदेश में ओबीसी आरक्षण को लेकर एक बार फिर सियासत में उबाल आ गया है। OBC, SC/ST महासभा के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर के घेराव की धमकी के बाद अब भोपाल आने वाली बसों, ट्रेनों को पुलिस चेक कर रही है। वहीं ओबीसी आंदोलन में शामिोल होने पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को एयरपोर्ट पर ही हिरासत में ले लिया गया है।

ओबीसी महासभा द्वारा सीएम हाउस का घेराव करने को लेकर पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी पर एसीपी इरशाद वली का कहना है कि सीएम हाउस के आसपास घेराव करने से शहर की व्यवस्था बिगड़ सकती है आमजन का रास्ता बंद करने पर परेशानी हो हो सकती है। इसलिये गिरफ्तारी की गई है। करीब 70 से 80 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सीएम हाउस के आसपास 144 धारा भी लगी हुई है। कोरोना गाइडलाइन का भी पुलिस पालन करा रही है।

बता दें कि आंदोलन की चेतावनी के बाद सुबह के वक्त भोपाल के न्यू मॉर्केट पर ओबीसी संगठनों के नेताओं ने डेरा डाल दिया। यहां कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटने लगी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने वहां से सभी को हटाया। वहीं ओबीसी महासभा का आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की है।

छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा…     |     कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखाएगी     |     इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार…     |     इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक हीलिंग?     |     इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद     |     प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से कूदकर दी जान     |     युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR     |     राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी     |     चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन     |     भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374