Breaking
जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ... गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।

OBC महासभा आंदोलन: भोपाल में भीम आर्मी के चंद्रशेखर समेत डेढ़ हजार लोगों को हिरासत में लिया गया

Whats App

भोपाल: मध्यप्रदेश में ओबीसी आरक्षण को लेकर एक बार फिर सियासत में उबाल आ गया है। OBC, SC/ST महासभा के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर के घेराव की धमकी के बाद अब भोपाल आने वाली बसों, ट्रेनों को पुलिस चेक कर रही है। वहीं ओबीसी आंदोलन में शामिोल होने पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को एयरपोर्ट पर ही हिरासत में ले लिया गया है।

ओबीसी महासभा द्वारा सीएम हाउस का घेराव करने को लेकर पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी पर एसीपी इरशाद वली का कहना है कि सीएम हाउस के आसपास घेराव करने से शहर की व्यवस्था बिगड़ सकती है आमजन का रास्ता बंद करने पर परेशानी हो हो सकती है। इसलिये गिरफ्तारी की गई है। करीब 70 से 80 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सीएम हाउस के आसपास 144 धारा भी लगी हुई है। कोरोना गाइडलाइन का भी पुलिस पालन करा रही है।

बता दें कि आंदोलन की चेतावनी के बाद सुबह के वक्त भोपाल के न्यू मॉर्केट पर ओबीसी संगठनों के नेताओं ने डेरा डाल दिया। यहां कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटने लगी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने वहां से सभी को हटाया। वहीं ओबीसी महासभा का आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की है।

जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |     गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374