Breaking
स्त्री हो या पुरुष, इन 6 चीजों पर कभी घमंड न करें क्योंकि एक दिन इनका जाना तय है मायके पक्ष ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, चार साल पहले हुई थी शादी पीएफआई के तार वैश्विक आतंकियों से जुड़े हैं : केंद्र PFI का शाहीन बाग और जामिया से निकला कनेक्शन पीएफआइ पर प्रतिबंध के बाद भोपाल में पुलिस ने बढ़ाई निगरानी राज्यपाल से मिलने जा रहे अशोक गहलोत, दिल्ली निकलने से पहले देंगे इस्तीफा? जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट

खंडवा में नशे में महिला वनरक्षक ने मचाया हंगामा

Whats App

खंडवा। बैंक आफ इंडिया की सिविल लाइन ब्रांच में महिला नशे में धुत महिला वनरक्षक ने जमकर हंगामा किया। आरक्षक इस कदर नशे में थी कि खाते में रुपये नहीं होने का कहने पर वह बैंक कैशियर के साथ भीड़ गई। आरक्षक को आपे से बाहर होता देख बैंक केशियर ने कोतवाली पुलिस को फोन कर बुला लिया। पुलिस ने आरक्षक का मेडिकल कराया है। इसके बाद उसे थाने से छोड़ दिया गया।

यह महिला आरक्षक खंडवा रेंज में पदस्थ वनरक्षक फ्रांसिस है। जो नववर्ष के पहले दिन ही शनिवार को शराब पीने के बाद इस कदर मदहोश थी कि अपना आपा ही खो दिया। नशे में धुत होकर वह दोपहर में बैंक पहुंची। कैशियर को पास बुक देते हुए कहा कि रुपये निकालकर दे। जब केशियर ने खाता चेक किया तो उसमें 1 भी रुपये नही थे। कैशियर ने महिला वन आरक्षक से कहा कि खाते में 0 बैंलेंस है तो वह भड़क गई। वह बैंककर्मियों को गालियां देने लग गई। करीब आधे घंटे तक हंगामा चला। हंगामा बढ़ता देख बैंक केशियर ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने लेकर आई।

कोतवाली थाने से आई दो महिला आरक्षक महिला वनकर्मी को मेडिकल कराने जिला अस्पताल ले आई थी। यहां भी महिला वनकर्मी का हंगामा कम नहीं हुआ उसने वहां मौजूद लोगों से गुटखा मांगा। डाक्टर से कहा कि मेडिकल से क्या होगा इतनी शराब तो वह रोज पीती है। अस्पताल से महिला आरक्षक को कोतवाली थाने लाया गया। कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि महिला वन आरक्षक के सबन्ध में वन विभाग को पत्र लिखकर जानकरी दी है। इस मामले में अभी तक बैंक के तरफ प्रकरण दर्ज कराने के लिए कोई नहीं आया है। कोई शिकायत करता है तो कार्रवाई की जाएगी।

स्त्री हो या पुरुष, इन 6 चीजों पर कभी घमंड न करें क्योंकि एक दिन इनका जाना तय है     |     मायके पक्ष ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, चार साल पहले हुई थी शादी     |     पीएफआई के तार वैश्विक आतंकियों से जुड़े हैं : केंद्र     |     PFI का शाहीन बाग और जामिया से निकला कनेक्शन     |     पीएफआइ पर प्रतिबंध के बाद भोपाल में पुलिस ने बढ़ाई निगरानी     |     राज्यपाल से मिलने जा रहे अशोक गहलोत, दिल्ली निकलने से पहले देंगे इस्तीफा?     |     जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374