Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

खंडवा में नशे में महिला वनरक्षक ने मचाया हंगामा

Whats App

खंडवा। बैंक आफ इंडिया की सिविल लाइन ब्रांच में महिला नशे में धुत महिला वनरक्षक ने जमकर हंगामा किया। आरक्षक इस कदर नशे में थी कि खाते में रुपये नहीं होने का कहने पर वह बैंक कैशियर के साथ भीड़ गई। आरक्षक को आपे से बाहर होता देख बैंक केशियर ने कोतवाली पुलिस को फोन कर बुला लिया। पुलिस ने आरक्षक का मेडिकल कराया है। इसके बाद उसे थाने से छोड़ दिया गया।

यह महिला आरक्षक खंडवा रेंज में पदस्थ वनरक्षक फ्रांसिस है। जो नववर्ष के पहले दिन ही शनिवार को शराब पीने के बाद इस कदर मदहोश थी कि अपना आपा ही खो दिया। नशे में धुत होकर वह दोपहर में बैंक पहुंची। कैशियर को पास बुक देते हुए कहा कि रुपये निकालकर दे। जब केशियर ने खाता चेक किया तो उसमें 1 भी रुपये नही थे। कैशियर ने महिला वन आरक्षक से कहा कि खाते में 0 बैंलेंस है तो वह भड़क गई। वह बैंककर्मियों को गालियां देने लग गई। करीब आधे घंटे तक हंगामा चला। हंगामा बढ़ता देख बैंक केशियर ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने लेकर आई।

कोतवाली थाने से आई दो महिला आरक्षक महिला वनकर्मी को मेडिकल कराने जिला अस्पताल ले आई थी। यहां भी महिला वनकर्मी का हंगामा कम नहीं हुआ उसने वहां मौजूद लोगों से गुटखा मांगा। डाक्टर से कहा कि मेडिकल से क्या होगा इतनी शराब तो वह रोज पीती है। अस्पताल से महिला आरक्षक को कोतवाली थाने लाया गया। कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि महिला वन आरक्षक के सबन्ध में वन विभाग को पत्र लिखकर जानकरी दी है। इस मामले में अभी तक बैंक के तरफ प्रकरण दर्ज कराने के लिए कोई नहीं आया है। कोई शिकायत करता है तो कार्रवाई की जाएगी।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374