Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

उज्जैन में खाक चौक पर गुब्बारे में गैस भरने वाला सिलिंडर फटा, पांच लोग घायल

Whats App

उज्जैन। उज्जैन खाक चौक पर होने वाले सैर सपाटा के दौरान रविवार सुबह गंभीर हादसा हो गया। गुब्बारे में गैस गैस भरने वाला सिलेंडर एकाएक फट गया। जिससे 5 लोग घायल हो गए इनमें तीन की हालत गंभीर बनी होने के कारण उन्हें उपचार के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया। ब्लास्ट की सूचना मिलते ही जीवाजी गंज पुलिस बम डिस्पोजल स्क्वाड और एफएसएल अधिकारी डा प्रीति गायकवाड मौके पर पहुंची, पुलिस ने जांच शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि प्रति रविवार की तरह रविवार को भी खाक चौक पर सैर सपाटा का आयोजन किया गया था। इसमें भारी संख्या में लोग शामिल हुए थे। चौराहे पर निर्मोही अखाड़े के बाहर गुब्बारे में गैस भरने वाला सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। इससे 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था। जहां से 3 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया।

दो कारों के कांच टूटे दीवाल भी टूटी

Whats App

धमाका इतना तेज था कि निर्मोही अखाड़े के अंदर खड़ी दो कारों के कांच टूट गए तथा अखाड़े की बाउंड्री वाल भी क्षतिग्रस्त हो गई।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374