Breaking
जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ... गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।

स्टाफ नर्स के मकान का ताला तोड़कर जेवर और बर्तन ले गए चोर

Whats App
बिलासपुर। छुट्टी मनाने के लिए गृहग्राम सूरजपुर गईं स्टार्फ नर्स के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने सोने-चांदी के जेवर और बर्तन पार कर दिए। साथ ही कैमरा और लेपटाप भी ले गए। वापस आने पर उन्हें चोरी की जानकारी हुई। इसकी शिकायत उन्होंने बिल्हा थाने में की है। दो दिन जांच के बाद बिल्हा पुलिस ने मामले में जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की है।
सूरजपुर में रहने वाली संध्या कुजूर बिल्हा के पीएचसी में स्टाफ नर्स हैं। वे बिल्हा के वार्ड नंबर एक में किराए के मकान में रहती हैं। 26 दिसंबर को वे छुट्टी पर अपने गृहग्राम सूरजपुर चली गईं। इस दौरान उनके मकान में ताला लगा था। 29 दिसंबर की शाम छह बजे वे परिवार के साथ वापस लौटीं। इस दौरान उनके मकान का ताला टूटा हुआ था। अंदर कमरे में सामान बिखरा हुआ था।
Whats App
कमरे में रखी आलमारी से सोने के कंगन,कान की बाली, मंगल सूत्र, चांदी का सिक्का, अंगुठी, सोने का हार, लाकेट, पांच जोड़ी चांदी का पायल, बिछीया, लेपटाप, कैमरा, कांसे की थाली, गुंडी, जमीन के दस्तावेज और उनके कार की चाबी गायब थी। उन्होंने इसकी शिकायत बिल्हा थाने में की। इस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। दो दिन तक शिकायत पर जांच के बाद रविवार को पुलिस ने मामले में जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास के नशेड़ियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही कुछ संदेहियों को थाने लेकर आई है। इनसे पूछताछ में चोरों का सुराग नहीं मिला है। इसके बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज लिए जा रहे हैं।

जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |     गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374