Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

नए साल में प्यार और पिटाई: अररिया में आपत्तिजनक हालत में प्रेमिका के साथ मिला अधेड़, जूतों की माला पहना मुंडवा दिया गया सिर

Whats App

अररिया। जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में उस समय जमकर बवाल कटा और हल्ला हुआ, जब अपनी प्रेमिका से मिलने एक अधेड़ यहां आ पहुंचा। ग्रामीणों ने उसे महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। नए साल के मौके पर सभी घर पर थे तो लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। हर किसी ने अधेड़ पर हाथ साफ किया।

इन सबके बीच कुछ लोगों ने उसकी फोटो भी कैमरे में कैद की और अब वो सबकुछ इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में बताया जा रहा है कि अधेड़ को ग्रामीणों ने खूटे से बांधकर पीटा। इसके बाद उसका सिर मुंडवा दिया। ग्रामीणों की बर्बरता यहीं नहीं रुकी। उन्होंने अधेड़ के मुंह पर कालिख पोत दी और उसके बाद जूतों की माला पहना गांवभर में घुमाया।

मामले के बाद संबंधित गांव के अलावा आसपास के गांवों तक ये बात आग की तरह फैल गई। जिस किसी को ऐसी सूचना मिली वो तुरंत अधेड़ को देखने आ पहुंचा। मामले के बाद से इलाके में इस प्रेम प्रसंग की चर्चा तेज है। उधर पुलिस को जब सूचना मिली, तो आगे कार्रवाई करने की कवायद की गई है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि यदि पीड़ित अधेड़ की तरफ से शिकायत का आवेदन दिया जाता है तो कार्रवाई सख्त होगी लेकिन हिंसा जैसे मामलों में पुलिस स्वयं से कार्रवाई करने के लिए कृत संकल्पित है। मामले के दोषियों को चिन्हित कर आवश्यक धाराएं लगाई जाएंगी। गांव वालों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस कैंप भी कर रही है।

Whats App

नव वर्ष मनाने नेपाल जाने वालों का लगा तांता

संसू, जोगबनी (अररिया): नए साल के उमंग को मनाने नेपाल जाने वालों की संख्या बिहार में शराबबंदी के बाद अधिक देखी जा रही है। हालांकि कोरोना को लेकर विगत दो बर्षों से बंद भारत नेपाल सीमा के कारण पिछले साल लोगों में मायूसी देखी गई थी लेकिन इस बार सीमा के खुली रहने से नये साल का आनन्द लोगों में दोगुनी देखी जा रही हैं।यही कारण है कि विगत एक सप्ताह से नेपाल के होटलों में जगह नहीं के बाराबर बची है।बिहार में शराबबंदी के बाद से नेपाल में भारतीय पर्यटकों की संख्या बढी है।

लोग नये साल के दिन कोई भी जोखिम उठाने के बदले नेपाल में ही ठहरना उचित समझते हैं।इधर बिहार में शराबबंदी को प्रभावी बनाने नववर्ष को लेकर स्थानीय प्रशासन अलर्ट मोड में है।जोगबनी प्रशासन द्वारा लोगों के नेपाल जाने आने वालों पर विशेष ध्यान रखा जा रहा है। चूंकि बिहार में शराब बंदी है तथा जोगबनी नगर नेपाल सीमा सटे व खुली होने के कारण जोगबनी पुलिस खासी सतर्क है।इस सबंध में जोगबनी थानाध्यक्ष आफताब अहमद ने बताया कि नव वर्ष पर पिकनिक मनाने नेपाल जाने व वापस लौटने वालों पर खासी नजर रखी जा रही है।इसको लेकर जगह जगह पुलिस जवान व दंडाधिकारी को तैनात किया जा रहा है।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374