Breaking
85 मामलों में जब्त की थी हेरोइन, चरस, गांजा और नशीली गोलियां, वीडियो-फोटोग्राफी हुई अशोक गहलोत फिर दिखाएंगे जादू या सचिन पायलट बनेंगे मुख्यमंत्री, क्या होगा सोनिया गांधी का फैसला? कबाड़ी दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग ट्यूशन टीचर ने बच्ची को गर्म चिमटे से जलाया धरती से निकली हैं धमतरी की मां विंध्यवासिनी, देश विदेश से दर्शन करने आते हैं श्रद्धालु दिसंबर 2023 तक हर भारतीय के लिए 5जी लाएगी जियो : मुकेश अंबानी विक्की कौशल ने खास अंदाज में दी ऋचा-अली को शादी की बधाई  लॉ कॉलेज के प्रोफेसर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या  सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस चौकी के पास ही है एटीएम 2 बच्चों की मां को पड़ोसी ने बनाया शिकार; 2 अन्य धाराओं में भी सजा-जुर्माना

मुर्गा भात पार्टी ने ले ली जान: बांका में नया साल मनाने निकले युवक की हत्या, एक गिरफ्तार

Whats App

बाराहाट: मुर्गा भात खाने के लिए बुलाकर ले गए एक युवक शव बरामद हुआ है। शव की पहचान थाना क्षेत्र के बाराटीकर गांव निवासी 40 वर्षीय युवक कैलाश यादव के रुप में हुई है। इस मामले में मृतक कैलाश की पत्नी पूजा देवी ने बताया कि उसके पति को शुक्रवार की रात नए साल के मौके पर मुर्गा भात खाने के लिए गांव के ही रिंटू पासवान ले गया था। इसी क्रम में शनिवार को उसकी लाश मिली है।

घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है। थानाध्यक्ष शंकर दयाल प्रभाकर ने बताया की घटना को लेकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। इधर, चर्चा है कि मृतक किसी गाड़ी में उपचालक थे। कुछ लोग पानी में डूबोकर हत्या करने करने की चर्चा कर रहे हैं।

स्वजनों ने बताया कि कैलाश को गांव के ही रिंटू पासवान ने घर से बुलाकर लेकर गया था । देर रात तक वह घर वापस नहीं लौटा। हलांकि काफी रात तक स्वजनों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन कहीं भी उसका अता पता नहीं चल पाया।

Whats App

इधर शनिवार को शौच को निकले ग्रामीणों की नजर गांव से बाहर कैलाश के शव पर पड़ गई और इसकी जानकारी स्वजनों को दी। खबर पर काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए और देखते ही देखते मामला आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रिंटू पासवान ने शुक्रवार की रात उसे घर से बुलाकर ले गया था। इस क्रम में गांव के बाहर एक गड्डे के पास कैलाश का शव अस्त-व्यस्त अवस्था में पाया गया। घटना के बाद कैलाश के तीन मासूम सहित पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

85 मामलों में जब्त की थी हेरोइन, चरस, गांजा और नशीली गोलियां, वीडियो-फोटोग्राफी हुई     |     अशोक गहलोत फिर दिखाएंगे जादू या सचिन पायलट बनेंगे मुख्यमंत्री, क्या होगा सोनिया गांधी का फैसला?     |     कबाड़ी दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग     |     ट्यूशन टीचर ने बच्ची को गर्म चिमटे से जलाया     |     धरती से निकली हैं धमतरी की मां विंध्यवासिनी, देश विदेश से दर्शन करने आते हैं श्रद्धालु     |     दिसंबर 2023 तक हर भारतीय के लिए 5जी लाएगी जियो : मुकेश अंबानी     |     विक्की कौशल ने खास अंदाज में दी ऋचा-अली को शादी की बधाई      |     लॉ कॉलेज के प्रोफेसर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या      |     सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस चौकी के पास ही है एटीएम     |     2 बच्चों की मां को पड़ोसी ने बनाया शिकार; 2 अन्य धाराओं में भी सजा-जुर्माना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374