Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

केंद्र के समान महंगाई भत्ता की मांग को लेकर कर्मचारी अधिकारी कलेक्टर को देंगे ज्ञापन

Whats App

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के आह्वान पर महंगाई भत्ता एवं अन्य मांगों को लेकर राजपत्रित अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष डा. एसपी सोनी की अध्यक्षता में ज्योतिपुर स्थित कर्मचारी भवन में बैठक हुई।

फेडरेशन के कार्यकारी जिला संयोजक कमाल खान सह संयोजक आरपी अहिरवार, सचिव सचिन तिवारी माधव प्रसाद रौतेल ने बताया है कि राज्य शासन के द्वारा केंद्र के समान महंगाई भत्ता आवास भत्ता प्रदान नहीं किए जाने से प्रांतीय निकाय के द्वारा 12 जनवरी को मौलिक अधिकार रैली तथा 28 व 29 जनवरी को सामूहिक अवकाश का आंदोलन किया जाएगा। रैली निकालकर मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन कलेक्टर सौंपा जाएगा। सरकार बिना आंदोलन किये मांगे पूरी नहीं करती है। इसलिए फेडरेशन से जुड़े सभी कर्मचारियों संगठनों को एकजुट होकर आंदोलन को सफल बनाने की जरूरत है। जिलाध्यक्ष एवं तहसील अध्यक्ष इस आगे बढ़ाएं।

शिक्षक संघ के कैलेंडर का किया गया विमोचन

Whats App

रतनपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश शिक्षक संघ के वार्षिक कैलेंडर का विमोचन किया गया। इस अवसर परद मुख्य अतिथि बीईओ विजय टांडे ने कहा यह एक बहुत ही उपयोगी कैलेंडर है इसमें समस्त शासकीय अवकाश की जानकारी दी गई है। इसके कार्यालयों में उपलब्ध रहने के कारण कर्मचारियों को अवकाश संबंधी जानकारी के लिए भटकना नहीं पड़ता है।

छत्तीसगढ़ प्रदेश शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष विश्राम निर्मलकर ने राष्ट्रहित में कार्य करने वाले संगठन के संबंध में प्रकाश डाला। कार्यक्रम में जिला सचिव विद्यानंद साहू उपस्थित रहे। इससे पहले कार्यक्रम का शुभारंभ मां महामाया की पूजा अर्चना के साथ की गई। इस अवसर पर सचिव सुखदेव कश्यप, बलराम पांडेय , दिनेश पांडेय, गोविंद दास वैष्णव ,सुखदेव पांडेय, जयप्रकाश वैष्णव, सुशीला रानी अग्रवाल ,गेंदराम कौशिक,संतोष शुक्ला अन्य उपस्थित रहे।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374