Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर कसा तंज, कहा- लाल टोपी लगाते हैं, जालीदार टोपी जेब में रखते हैं

Whats App

बलिया: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव बेहद करीब है। प्रदेश में चल रही सभी पार्टियों की रैलियां चुनावी तैयारियों को बयां कर रही है। इन्हीं रैलियों से नेताओं का एक दूसरे पर हमला बोलने का सिलसिला चरम पर है। इसी क्रम में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि इन चुनावी हिंदुओ से सावधान रहना। सबसे बड़ा परिवर्तन ये आया कि सपा का प्रचार करने वाले और गुंडे लाल टोपी लगाकर जालीदार टोपी जेब मे रखने लगे हैं।

जनता को संबोधित करने के दौरान उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कल अखिलेश जी परशुराम की प्रतिमा लगाकर पूजा कर रहे थे। जो राम का नही हुआ वो परशुराम का क्या होगा। मंच से अखिलेश से सवाल पूछा कि 2014 के पहले कब राम लला की जन्मभूमि , बाबा विश्नाथ की धरती और कृष्णभूमि पर गए थे। जब जनता  2014 में जागी औए सूपड़ा साफ कर दिया तब  आपको मंदिर और भगवान के दरबार याद आने लगे।

उन्होंने कहा कि पटेल का अपमान करने वाले एवं जिन्ना का नाम क्यों लेते हैं। पिछड़ा वर्ग के सबसे बड़े नेता है तो राम जन्मभूमि के लिए अपनी कुर्सी बलिदान करने वाले कल्याण सिंह के अंतिम साँसों के बाद श्रद्धांजलि देने क्यों नही गए। अखिलेश कटघरे में है। इस बार 47 का आंकड़ा पर नही कर पाएंगे । सपा अब इतिहास के पन्नो में दर्ज होगी।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374