Breaking
वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल 10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल! फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी! Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव

भाजपा विधायक माधुरी वर्मा तथा बसपा के पूर्व सांसद राकेश पाण्डेय समाजवादी पार्टी में शामिल

Whats App

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी कुनबा बढ़ाओ अभियान में लगी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को भाजपा के साथ ही बसपा से आए नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान उनके साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर भी थे।

समाजवादी पार्टी ने सोमवार को भाजपा के साथ बसपा को झटका दिया। बहराइच के नानपारा से भाजपा की विधायक माधुरी वर्मा के साथ ही अम्बेडकरनगर से सांसद रहे बसपा के नेता राकेश पाण्डेय, शिक्षा क्षेत्र की पूर्व एमएलसी कांति सिंह, प्रतापगढ़ से पूर्व विधायक बृजेश मिश्रा सौरभ ने भी समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली है। गजराज नागर के साथ महेन्द्र निषाद तथा अखंड जल वंसी संगठन के लोग भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।

राकेश पाण्डेय पूर्वी यूपी और अवध क्षेत्र के बड़े ब्राह्मण चेहरों में से एक हैं। उनके बेटे रितेश पाण्डेय अम्बेडकर नगर से बहुजन समाज पार्टी से सांसद हैं। राकेश पाण्डेय के सपा में शामिल होने से बसपा को बड़ा झटका लगा है। अम्बेडकरनगर से विधायक लालजी वर्मा तथा रामअचल राजभर पहले ही समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए थे। राकेश पाण्डेय 2009 में समाजवादी पार्टी को छोड़कर बसपा में शामिल हुए थे। 2009 में वह बसपा के टिकट पर सांसद चुने गए थे तब से वह बसपा में ही बने हुए थे।

Whats App

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई और उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अलग-अलग पार्टियों के नेता समाजवादी पार्टी पर विश्वास दिखा रहे हैं। उससे तो यह साफ है कि भाजपा चुनाव हारने जा रही है और समाजवादी पार्टी की सरकार बनने वाली है। अखिलेश यादव ने कहा कि जिस दिन से नए साल पर 300 यूनिट बिजली फ्री देने का फैसला सपा ने लिया है और किसानों की सिंचाई मुफ्त होगी, सबसे ज्यादा तकलीफ भारतीय जनता पार्टी को हो रही है।

सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने इस अवसर पर कहा कि मैंने तो तीन वर्ष पहले कहा था भाजपा को सत्ता से हटाना है। अब भाजपा को सत्ता से हटाने का समय आ गया है। इनके राज में आवारा जानवरों से किसान तथा जनता परेशान है। प्रदेश में यह तो तय है कि अब सपा गठबंधन की सरकार बनानी है।

वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें     |     कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल     |     10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब     |     एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल!     |     फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी!     |     Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच     |     कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान     |     ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय     |     ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा     |     इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374