Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

पहले लड़की ने बीमा कंपनी के एजेंट को किया न्यूड वीडियो कॉल, अब स्क्रीनशॉट लेकर कर रही ब्लैकमेल

Whats App

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में शातिर युवती के द्वारा एक युवक को ठगने का मामला सामने आया है, जहां पर पहले एक लड़की ने बीमा कंपनी के एजेंट को अपने जाल में फंसाकर न्यूड वीडियो कॉल किया। इसके बाद उसका स्क्रीनशॉट लेकर युवक को ब्लैकमेल करने लगी। इतना ही नहीं युवक से 50 हजार रुपए की मांग भी की।

जानकारी के अनुसार, मामला पटना के दानापुर इलाके का है, जहां पर एक लड़की ने बीमा कंपनी के एजेंट से बीमा लेने के नाम पर उसका वाट्सऐप नंबर लिया। इसके बाद उसने लड़के को न्यूड वीडियो कॉल की। जैसे ही एजेंट ने फोन उठाया, वैसे ही उसने स्क्रीनशॉट लिया और उसके वाट्सऐप पर नग्न स्क्रीनशॉट भेज दिया। वहीं स्क्रीनशॉट लेने के बाद लड़की एजेंट से सेक्सटॉर्शन के नाम पर 50 हजार रुपए मांगने लगी। एजेंट ने जब उसे पैसा देने से इनकार कर दिया ताे उसने फोटो को वायरल करने की धमकी भी दी।

इतना ही नहीं लड़की ने अपने सहयोगी काे स्क्रीनशॉट और एजेंट का वाट्सऐप नंबर दे दिया। साथी ने दिल्ली के साइबर क्राइम का अफसर बनकर उसे फोन किया। साथ ही कहा कि एक लड़की ने उसके खिलाफ शिकायत की है। उसने कहा कि जितना जल्द हाे, इस खाता में पैसा डाल दाे। बता दें कि एजेंट ने पैसे देने से इनकार कर दिया और इसके खिलाफ साइबर सेल काे लिखित सूचना भी दी।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374