Breaking
छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा... कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखा... इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार... इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक ह... इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से क... युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद

रणजी ट्रॉफी में खेलते नजर आएंगे पश्चिम बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी, देखें पूरी टीम

Whats App

लंबे समय तक भारतीय घरेलू सर्किट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले मनोज तिवारी को पिछले साल बंगाल में खेल और युवा मामलों के राज्य मंत्री के रूप में चुना गया था। राजनीति में प्रवेश करने के बाद तिवारी तृणमूल कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए और शिबपुर निर्वाचन क्षेत्र में खड़े होकर तत्काल सफलता प्राप्त की। यह 36 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज बंगाल टीम में एक महत्वपूर्ण दल है और अब एक साल बाद क्रिकेट एक्शन में वापस आ गए हैं।

मनोज तिवारी आखिरी बार मार्च 2020 में रणजी ट्रॉफी फाइनल में बंगाल की ओर से खेले थे जिसमें वे सौराष्ट्र से हार गए थे। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 12 एकदिवसीय और तीन टी20 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है और उन्हें मौके नहीं मिले। उनका प्रथम श्रेणी रिकॉर्ड 50.4 की औसत से 9000 रन के करीब 27 शतकों के साथ बेहतरीन रहा है। 2004 में 19 साल की उम्र में पदार्पण करने के बाद मनोज तिवारी का प्रथम श्रेणी क्रिकेट में यह 17वां वर्ष होगा।

एलीट ग्रुप बी में विदर्भ, हरियाणा, केरल, त्रिपुरा और राजस्थान के साथ 2019-20 सीज़न बंगाल के उपविजेता शामिल हैं। बंगाल अपना पहला मैच 13 जनवरी को त्रिपुरा की ओर से खेलने के लिए तैयार है और वे उम्मीद कर रहे होंगे कि कोविड-19 अब उनकी टीम को बाधित नहीं करेगा। पहले से ही सुदीप चटर्जी, अनुस्टुप मजूमदार, काजी जुनैद सैफी, गीत पुरी और प्रदीप्त प्रमाणिक सहित बंगाल टीम के 6 खिलाड़ी सहित एक सहायक कोच कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है।

Whats App

रणजी ट्रॉफी 2021-2022 सीज़न के लिए 21 सदस्यीय टीम की घोषणा हाल ही में की गई थी और इसमें कई अनुभवी प्रचारक शामिल थे। भारतीय दस्ते के साथ यात्रा कर रहे अभिमन्यु ईश्वरन दस्ते के नेता होंगे जबकि अनुस्टुप मजूमदार और सुदीप चटर्जी जैसे बड़े नामों को जगह मिली है। शबाज अहमद, ईशान पोरेल जैसे आईपीएल सितारों को भी टीम में रखा गया है।

पश्चिम बंगाल की टीम : 

अभिमन्यु ईश्वरन (कप्तान), मनोज तिवारी, सुदीप चटर्जी, अनुस्टुप मजूमदार, अभिषेक रमन, सुदीप घरामी, अभिषेक दास, ऋत्विक चटर्जी, ऋत्विक रॉय चौधरी, अभिषेक पोरेल, शाहबाज अहमद, सायन शेखर मंडल, आकाश दीप, ईशान पोरेल , मुकेश कुमार, काजी जुनैद सैफी, साकिर हबीब गांधी, प्रदीप्त प्रमाणिक, गीत पुरी, नीलकंठ दास और करण लाल।

छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा…     |     कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखाएगी     |     इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार…     |     इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक हीलिंग?     |     इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद     |     प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से कूदकर दी जान     |     युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR     |     राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी     |     चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन     |     भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374