Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

दमदार फीचर्स के साथ भारत में जल्द लॉन्च होगा Motorola का ये शानदार स्मार्टफोन, टीजर हुआ जारी

Whats App

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला (Motorola) अपने शानदार डिवाइस मोटो जी 71 5जी (Moto G71) को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच कंपनी की ओर से एक टीजर जारी किया गया है, जिससे मोटो जी 71 की भारत में लॉन्चिंग की पुष्टि हो गई है, हालांकि इससे लॉन्चिंग तारीख की जानकारी नहीं मिली है। बता दें कि इससे पहले मोटो जी 31, मोटो जी 41 और मोटो जी 51 को पेश किया गया था।

Whats App

मोटोरोला के टीजर के अनुसार, मोटो जी 71 5जी स्मार्टफोन होगा। इसमें शानदार डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। माना जा रहा है कि फोन ओएलईडी स्क्रीन से लैस होगा।

मोटो जी 71 5जी की स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो मोटो जी 71 5जी स्मार्टफोन 6.43 इंच के ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल होगा। इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर, 6 जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम दी जा सकती है। इसके अलावा फोन में लेटेस्ट प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है।

कैमरा

कैमरे की बात करें तो मोटो जी 71 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा। जबकि इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

बैटरी

मोटो जी 71 स्मार्टफोन 5000 एमएएच की बैटरी से लैस हो सकता है, जो 30 वॉट फास्ट चार्जिंग से सपोर्ट करेगी। इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। वहीं, ये फोन ग्रीन, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

मोटो जी 71 की संभावित कीमत

हाल ही एक टेक टिप्स्टर ने मोटो जी 71 की कीमत का खुलासा किया था। टिप्स्टर के मुताबिक, इस फोन को भारत में 25,000 रुपये से कम कीमत पर खरीदा जा सकेगा। साथ ही इस फोन पर लॉन्चिंग ऑफर और डील मिलने की उम्मीद है।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374