Breaking
कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल SBI से लेकर केनरा बैंक तक, LIC ने 16 सरकारी कंपनियों में क्यों घटाई अपनी हिस्सेदारी?

भोपाल में मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों के हमले को लेकर हाईकोर्ट सख्त, सरकार से मांगा जवाब

Whats App

जबलपुर: भोपाल में तीन साल की मासूम बच्ची को खूंखार आवारा कुत्तों द्वारा घेरकर नोचने की घटना पर सोमवार को चीफ जस्टिस रवि मलिमठ व जस्टिस पुरुषेन्द्र कौरव की डिवीजन बेंच ने राज्य सरकार के मुख्य सचिव, गृह व नगरीय प्रशासन विभाग सचिव, भोपाल कलेक्टर व नगर निगम भोपाल को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। अगली सुनवाई 18 फरवरी नियत की गई है। घटना 1 जनवरी 2022 की शाम सवा चार बजे की  है। भोपाल के बागसेवनिया थानांतर्गत कवर्ड कैंपस में निर्माणाधीन मकान में बच्ची के पिता राजेश बंसल मजदूरी करते हैं। 1 जनवरी की शाम उनकी बेटी गुड्‌डी घर के बाहर खेल रही थी कि तभी 5 कुत्ते वहां पहुंच गए और बच्ची पर हमला कर दिया।

वह दौड़कर वहां से जाने लगी कि कुत्तों के झुंड ने उसे घेर लिया और नोचने लगे। 12 सेकंड तक कुत्ते बच्ची को नोचते रहे। इसका एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो भी सामने आया, जो सीसीटीवी कैमरे के जरिए रिकॉर्ड हुआ था। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बच्ची पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। वह इधर-उधर भाग रही थी और कुत्ते उसे नोच रहे थे। तभी बच्ची गिर जाती है और कुत्ते उसे बुरी तरह नोचने लगते हैं। गनिमत यह रही कि एक युवक वहां पहुंच गया और उसने पत्थर मारकर कुत्तों को भगा दिया। हालांकि कुत्तों ने गुड्डी को बुरी तरह लहूलुहान कर दिया था। बच्ची के सिर, कान और हाथ में गहरे घाव हुए। चेहरे के साथ ही पेट, कमर और कंधे पर भी चोट लगी। घायल गुड्डी को जेपी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया। वहां से इलाज के बाद घर भेजा गया।

कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |     SBI से लेकर केनरा बैंक तक, LIC ने 16 सरकारी कंपनियों में क्यों घटाई अपनी हिस्सेदारी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374