Breaking
जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ... गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।

बिग बैश लीग में फूटा कोरोना बम, दो टीमों के 25 खिलाड़ी पाए गए कोरोना पाजिटिव

Whats App

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल की तरह आस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग (बीबीएल) का आयोजन होता है। ये टी20 लीग मौजूदा समय में खेली जा रही है, लेकिन इस लीग में कोरोना बम फूटा है। हाल में ही में एक टीम के 15 सदस्यों को कोरोना पाजिटिव पाया गया था और बाद में उसी टीम के कप्तान समेत कुल 13 खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट में पाजिटिव पाए गए थे। अब एक अन्य टीम में भी कोरोना बम फूटा है और कुल 12 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। टीम का एक कोच भी कोविड 19 पाजिटिव पाया गया है।

दरअसल, पहले मेलबर्न स्टार्स के 13 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित थे। कप्तान ग्लेन मैक्सवेल की कोविड 19 रिपोर्ट भी पाजिटिव पाई गई थी और अब ब्रिसबेन हीट के 12 खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट में पाजिटिव पाए गए हैं। ब्रिसबेन हीट के कोच को भी कोरोना के एंटीजन टेस्ट में पाजिटिव पाया गया है। एहतियात के तौर पर ब्रिसबेन की टीम का मैच स्थगित किया गया है। 4 जनवरी को ब्रिसबेन टीम के कुछ सदस्य कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। ऐसे में मैच एक दिन के लिए स्थगित किया गया था, लेकिन अब इसको अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है।

एशेज सीरीज पर भी खतरा

Whats App

वैसे तो एशेज सीरीज के तीन मैच खेले जा चुके हैं और चौथा मैच बुधवार 5 जनवरी को सिडनी में शुरू हो चुका है, लेकिन इस सीरीज पर भी कोरोना का साया है। इंग्लैंड की टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड, आस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज ट्रेविस हेड और कमेंट्री पैनल का हिस्सा ग्लेन मैक्ग्रा कोरोना की चपेट में आए हैं। इसके अलावा क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीईओ निक हाकले की कोरोना रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। माना जा रहा है कि क्रिकेट आस्ट्रेलिया जल्द बिग बैश लीग को लेकर कोई बड़ा ऐलान कर सकती है। इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा सकता है।

जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |     गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374