Breaking
जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ... गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।

सारण के औद्योगिक विकास के नारे के साथ विधान परिषद चुनाव में उतरे हैं संजय सिंह

Whats App

छपरा। सारण पंचायत स्तरीय विधान परिषद सीट से सारण में औद्योगिक क्रांति का सूत्रपात करने वाले जाप के प्रदेश सचिव संजय कुमार सिंह ने भी ताल ठोक दी हैं।संजय कुमार सिंह पूर्व दिवंगत विधायक अशोक सिंह व पूर्व विधायक तारकेश्वर सिंह के चचेरे भाई है। इनकी भाभी चांदनी देवी इस बार सारण प्रमंडल में रिकॉर्ड मतों से जिला परिषद का चुनाव भी जीती है। नए साल में संजय सिंह ने सारण जिले के नवनिर्वाचित सभी पंचायत प्रतिनिधियों को सारण के नवनिर्माण के लिए आगे आने की अभियान से जोड़ना प्रारंभ किया हैं। सिंह का कहना है कि सिर्फ सपने दिखाने भाषण देने से किसी क्षेत्र का विकास नहीं हो सकता क्योंकि विकास के लिए पंचायती राज व्यवस्था में जीते जनप्रतिनिधि बेहतर विकल्प साबित हो सकते है। बातचीत के क्रम में संजय कुमार सिंह ने बताया कि वे छपरा के लिए कुछ बड़ा करना चाहते हैं वह सिर्फ नेताओं की तरह आश्वासन नहीं देते लोगों को सपने नहीं दिखाते। वे जमीन पर काम करना चाहते हैं युवाओं से वे कनेक्ट है वे जानते हैं कि तमाम मुश्किलों का हल सिर्फ और सिर्फ रोजगार है और यह रोजगार केवल सरकारी नौकरी से नहीं आ सकती है इसके लिए स्थानीय स्तर पर उद्योग धंधे को बढ़ावा देना होगा जिसको लेकर भी लगातार काम कर रहे हैं उन्होंने नव निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों से मुलाकात की है उनके विचारों को जाना है और उनके ही सुझाव पर भी उनके मतों से चुने जाने वाले विधान परिषद सीट के उम्मीदवार भी बने हैं संजय कुमार सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में जिस तरह से लोकतंत्र और बाहुबल का प्रभाव बढ़ा है और धर्म जात के नाम पर चुनाव होते हैं ऐसे में विकास पीछे छूट जाता है तत्काल प्रभाव में आकर जन प्रतिनिधियों का चुनाव करते हैं जब क्षेत्र का विकास नहीं होता है तो लोग रोते हैं और लोग कहते हैं कि शायद हम से ही गलती हुई है अगर हमने सजग कर्मठ और इमानदार व्यक्ति को चुना होता तो आज हमारे क्षेत्र में भी विकास की तस्वीर होती। दलीलों से दूर वास्तविकता के धरातल पर कुछ करने की ललक के साथ आए हैं और इसी को पूरा करने के लिए पंचायत प्रतिनिधियों के मान स्वाभिमान की रक्षा के लिए सारण के विकास के लिए विधान परिषद सीट से अपनी दावेदारी ठोकी है।

जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |     गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374