Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

MP में भी होती है लड़कियों की खरीद फरोख्त, एक ने बिकने से मना किया तो 4 दिन तक दुष्कर्म करने के बाद किया कत्ल

Whats App

शाजापुर: यह खबर आपके रोंगटे खड़े कर देने वाली हैं क्योंकि मध्य प्रदेश में अन्य राज्यों से नाबालिग लड़कियों को लाकर जिस्मफरोशी एवं घर बसाने के नाम पर दलाली करने का बड़ा मामला सामने आया है। दलाल इस सौदे के लिए मोटी रकम वसूलते हैं। बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला गुजरात, अहमदाबाद निवासी बलौदा 17 वर्षीय किंजल और वर्षा दो बहनों का है।

किंजल छोटी एवं वर्षा बड़ी बहन है। दोनों को यहां पर घर बसाने की बात कहकर लाया गया। वर्षा का तो सौदा 50 हजार रुपए में बलदेव सिंह एवं उसकी पत्नी बबली द्वारा कर दिया गया, लेकिन जब छोटी बहन किंजल की बिकने की बारी आई तो उसने मनाकर दिया उसे क्या पता था कि मना करना उसकी मौत का कारण बन जाएगा 17 वर्षीय किंजल के साथ 4 दिनों तक दुष्कर्म किया फिर सौदा नहीं जमा तो उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। दलाल बलदेव एवं पत्नी बबली ने भूरिया उर्फ भंवरसिंह निवासी धतुरिया किंजल को बेचना चाहा और उसके साथ दुष्कर्म 4 दिनों तक दुष्कर्म भी किया। जब किंजल ने बिकने से मना किया तो तीनों ने मिलकर बोलाई के जंगल में ले जाकर उसकी पत्थरों से सिर कुचलकर हत्या कर दी एवं मौके से फरार हो गए।

इस घटना से हर किसी का दिल दहल गया सनसनी खेज मामले में पहले बहलाया, दुष्कर्म किया सौदा नहीं हुआ तो अंधा कत्ल कर दीया गया। तीनों आरोपियों पर कुल 7 धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि और भी आरोपी जल्द पकड़ में आ सकते हैं।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374