Breaking
जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ... गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।

तालाब में उतराता मिला युवक का शव, रस्सी से बंधे हुए थे हाथ-पैर… हत्या का संदेह

Whats App

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक तालाब में शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक के हाथ और पैरों में रस्सी बंधी हुई थी । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना वाराणसी के कादीपुर का बताई जा रही है, जहां नकाइन में स्थित शराब ठेके के पास तालाब में एक युवक का शव उतराता हुआ मिला। युवक के हाथ और पैरों पर रस्सी बंधी हुई थी और उसके शव को पत्थर से दबाया हुआ था। इस दौरान स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त शुरु कर दी, लेकिन काफी देर बाद भी शिनाख्त नहीं हुई। पुलिस ने बताया कि युवक की उम्र लगभग 28 से 30 साल बताई जा रही है। युवक ने गुलाबी रंग का चेकदार शर्ट और मटमैले रंग का लोअर पहना हुआ है। साथ ही उसकी जेब से एक डायरी भी बरामद की गई है।

वहीं, रोहनिया थाने के प्रभारी अनुराग कुमार मिश्रा ने बताया कि तालाब में शव मिलने की सूचना ग्राम प्रधान कादीपुर द्वारा दी गई थी। शव की शिनाख्त न हो पाने की वजह से उसे मोर्चरी में रखवाया गया है। अगले 72 घंटे तक शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जाएगा। शव की शिनाख्त न होने पर पोस्टमार्टम कराकर पुलिस की ओर से ही अंत्येष्टि कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि शव देखने में 7 से 8 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। शव की पहचान करने के लिए आस पास के थानों में भी इसकी सूचना दी गई है।

जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |     गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374