Breaking
85 मामलों में जब्त की थी हेरोइन, चरस, गांजा और नशीली गोलियां, वीडियो-फोटोग्राफी हुई अशोक गहलोत फिर दिखाएंगे जादू या सचिन पायलट बनेंगे मुख्यमंत्री, क्या होगा सोनिया गांधी का फैसला? कबाड़ी दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग ट्यूशन टीचर ने बच्ची को गर्म चिमटे से जलाया धरती से निकली हैं धमतरी की मां विंध्यवासिनी, देश विदेश से दर्शन करने आते हैं श्रद्धालु दिसंबर 2023 तक हर भारतीय के लिए 5जी लाएगी जियो : मुकेश अंबानी विक्की कौशल ने खास अंदाज में दी ऋचा-अली को शादी की बधाई  लॉ कॉलेज के प्रोफेसर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या  सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस चौकी के पास ही है एटीएम 2 बच्चों की मां को पड़ोसी ने बनाया शिकार; 2 अन्य धाराओं में भी सजा-जुर्माना

दर्जनों गोवंशों को आलूओं की बोरियों के नीचे लादकर ले जा रहे थे बिहार, खलासी की मौत के बाद खुला राज

Whats App

कुशीनगरः उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एनएच 28 के एक ढाबे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब दर्जनों गोवंश को आलू की बोरियों के नीचे दबा हुआ पाया गया। दरअसल, तस्कर बेरहमी से पशुओं को आलू की बोरियों के नीचे लादकर बिहार के रास्ते पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश में भेज रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस  ट्रक को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना हाटा कोतवाली के एनएच 28 की बताई जा रही है। जहां पशु तस्कर गोवंशों को ट्रक के द्वारा पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश में भेज रहे थे। महुआरी स्थित एक ढाबे पर तस्कर ट्रक खड़ा कर खाना-खाने चले गए। इस दौरान खलासी सड़क के किनारे खड़े ट्रक के पहियों को चेक कर रहा था। तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी और उसकी मौके पर हो मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मृतक खलासी के ट्रक को भी चेक किया, लेकिन आलू बोरियां लदी हुई देखकर वापस चले गए।

इस दौरान घटना स्थल के पास भीड़ इकट्ठा हुई थी, तभी ट्रक के अंदर से गौवंशों की आवाज सुनाई दी। लोगों को शक हुआ तो फिर से पुलिस को इस बात की सूचना दी। वापस आई पुलिस ने जब आलू की बोरियां हटाकर देखा तो हैरान हो गए। बोरियों के नीचे दर्जनों गाय और उनके बच्चे मिले, जिन्हें तस्करों ने बड़ी ही बेरहमी से ट्रक में आलुओं की बोरियों के नीचे छिपा रखा था। वहीं,क्षेत्राधिकारी कसया पीयूष कांत राय ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर गोवंशीय पशुओं को स्थानीय लोगों को सौंपा जा रहा। अज्ञात पशु तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

85 मामलों में जब्त की थी हेरोइन, चरस, गांजा और नशीली गोलियां, वीडियो-फोटोग्राफी हुई     |     अशोक गहलोत फिर दिखाएंगे जादू या सचिन पायलट बनेंगे मुख्यमंत्री, क्या होगा सोनिया गांधी का फैसला?     |     कबाड़ी दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग     |     ट्यूशन टीचर ने बच्ची को गर्म चिमटे से जलाया     |     धरती से निकली हैं धमतरी की मां विंध्यवासिनी, देश विदेश से दर्शन करने आते हैं श्रद्धालु     |     दिसंबर 2023 तक हर भारतीय के लिए 5जी लाएगी जियो : मुकेश अंबानी     |     विक्की कौशल ने खास अंदाज में दी ऋचा-अली को शादी की बधाई      |     लॉ कॉलेज के प्रोफेसर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या      |     सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस चौकी के पास ही है एटीएम     |     2 बच्चों की मां को पड़ोसी ने बनाया शिकार; 2 अन्य धाराओं में भी सजा-जुर्माना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374