Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

गोपालगंज में हैवानियत की हद, लकड़ी चोरी का आरोप लगा किशोर को नंगा कर रातभर पीटते रहे दुकानदार

Whats App

बैकुंठपुर (गोपालगंज)। गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी मोड़ के समीप लकड़ी चोरी के आरोप में किशोर के साथ हैवानियत की गई। एक लकड़ी की दुकान से आग जलाने के लिए लकड़ी निकाल रहे किशोर को पकड़ कुछ दुकानदारों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। बेरहमी तो इतनी कि ठंड के मौसम में उसके सारे कपड़े उतारकर उसे खंभे से बांध दिया। इसके बाद उसपर लात-घूसे बरसाते रहे। इसका वीडियो वायरल हुआ है।

ठंड से बचने के लिए दुकान से उठा रहा था लकड़ी 

बताया जाता है कि सारण जिले के अमनौर थाना क्षेत्र का एक 13 वर्षीय किशोर अपने ननिहाल में रहता है। कड़ाके की ठंड के वजह से रात में आग जलाने को लेकर किशोर अपने एक दोस्‍त के साथ सूखी लकड़ी की जुगाड़ में निकला। दोस्‍त ने सलाह दे दी कि लकड़ी की दुकान से ही लकड़ी निकाली जाए। इसके बाद किशोर पकड़ी मोड़ स्थित लकड़ी की दुकान पहुंच गया। वहां वह चोरी से लकड़ी निकाल रहा था। इसी क्रम में बगल के आलू दुकानदार की नजर उसपर पड़ गई। उसने शोर मचाया। इसपर लकड़ी दुकानदार भी पहुंच गया। दोनों दुकानदारों ने मिलकर किशोर को पकड़ लिया।

Whats App

दो दुकानदारों ने पार की हैवानियत की हद

उसके बाद उन दोनों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। कड़ाके की ठंड में भी उनका दिल नहीं पसीजा। दोनों ने पहले तो लात-घूसे से उसकी पिटाई की। इसके बाद उसे नंगा कर दिया। रातभर उसकी पिटाई की जाती रही। बच्‍चे के चीखने की आवाज दूर तक जा रही थी। तब दुकानदार उसे  कतालपुर स्टेशन से पूरब दिशा में रेलवे लाइन के किनारे सुनसान जगह पाकर एक विद्यालय परिसर में ले गए। वहां भी वे उसे पीटते रहे। बच्‍चा रहम की भीख मांगता रहा लेकिन उन दोनों ने उसकी एक न सुनी। जब वह बेहोश हो गया तो दुकानदारों ने उसे विद्यालय परिसर में ही छोड़ दिया और वहां से निकल गए। इसका वीडियो भी उनलोगों ने बनाया। इसे किसी ने वायरल कर दिया।

पिटाई के बाद स्‍कूल परिसर में बेहोश छोड़ा 

सुबह जब घटना की जानकारी किशोर के नाना-नानी को मिली तो वे लोग उसे खोजते हुए विद्यालय परिसर पहुंचे। वहां देखा कि बच्‍चा बेहोश पड़ा है। उसके बाद उसे वहां से उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैकुंठपुर में भर्ती कराया गया। हालांकि उसकी स्थिति नाजुक देखते हुए अस्पताल के चिकित्सकों ने तत्काल इलाज के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बच्‍चे के नाना का कहना था कि दस माह की उम्र से ही वे अपने नाती को साथ रखते हैं। वह आठवीं का छात्र है।

12 घंटे तक किशोर को पीटते रहे दुकानदार 

13 वर्षीय किशोर को खंभे से बांधकर व ठंड में सारे कपड़े उतारकर करीब 12 घंटे तक उसकी पिटाई की गई।  लेकिन इसकी भनक पुलिस को नहीं लग सकीं। सदर एसडीपीओ संजीव कुमार का कहना है कि एक किशोर की पिटाई करते कुछ दुकानदारों का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।  पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। वीडियो में जो लोग दिख रहे है। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374