Breaking
85 मामलों में जब्त की थी हेरोइन, चरस, गांजा और नशीली गोलियां, वीडियो-फोटोग्राफी हुई अशोक गहलोत फिर दिखाएंगे जादू या सचिन पायलट बनेंगे मुख्यमंत्री, क्या होगा सोनिया गांधी का फैसला? कबाड़ी दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग ट्यूशन टीचर ने बच्ची को गर्म चिमटे से जलाया धरती से निकली हैं धमतरी की मां विंध्यवासिनी, देश विदेश से दर्शन करने आते हैं श्रद्धालु दिसंबर 2023 तक हर भारतीय के लिए 5जी लाएगी जियो : मुकेश अंबानी विक्की कौशल ने खास अंदाज में दी ऋचा-अली को शादी की बधाई  लॉ कॉलेज के प्रोफेसर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या  सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस चौकी के पास ही है एटीएम 2 बच्चों की मां को पड़ोसी ने बनाया शिकार; 2 अन्य धाराओं में भी सजा-जुर्माना

दिल्ली की चर्चित लाजपत राय मार्केट में भीषण आग, 100 से अधिक दुकानें जलकर राख; करोड़ों रुपये का हुआ नुकसान

Whats App

नई दिल्ली।  दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में स्थित लाजपत राय मार्केट में भीषण आग लगने से तकरीबन 60 दुकानें जलकर राख हो गईं, जिसमें करोड़ों रुपये के नुकसान की बात सामने आई है। वहीं, सूचना पर पहुंची दिल्ली दमकल विभाग की 13 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से करोड़ों रुपये के नुकसान की बात सामने आ रही है। राजेश शुक्ला (असिस्टेंट डिवीजनल अधिकारी, दिल्ली फायर सर्विस) के मुताबिक, कुल 105 खोखों में आग लगी, ये इलाका तह बाज़ारी कहलाता है। वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि इलेक्ट्रिकल फाल्ट की वजह से आग लगी। इसमें कोई हताहत या घायल नहीं हुआ। आग बुझ गई है और सुबह से ही कूलिंग का काम जारी है।

उधर, दिल्ली दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, लाजपत राय  मार्केट में आग लगने की बृहस्पतिवार सुबह मिली। जब तक मौके पर दमकल कर्मी पहुंचे तब तक आग बुरी तरह से फैल चुकी थी। मौके पर पहुंची दकमल की 13 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। मिली जानकारी के मुताबिक, इसमें कोई जन हानि नहीं हुई है। आग की वजहों का पता लगाया जा रहा है।

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में चांदनी चौक की लाजपत राय मार्केट में बृहस्पतिवार सुबह अचानक आग लग गई। सूचना मिलने पर दमकल की 13 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंचीं। दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि, इसमें कोई जन हानि नहीं हुई है।

Whats App

बिजली के सामान के लिए देशभर में मशूहर लाजपत राय मार्केट में लगी आग के चलते 100 से अधिक दुकानों के जल जाने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस घटना में करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है।

पूर्वी दिल्ली के ढाबे में लगी आग

लक्ष्मी नगर इलाके में एक ढाबे में बुधवार देर रात अचानक से आग लग गई। आग लगने से ढाबे में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। सूचना पर पहुंची दमकल की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

85 मामलों में जब्त की थी हेरोइन, चरस, गांजा और नशीली गोलियां, वीडियो-फोटोग्राफी हुई     |     अशोक गहलोत फिर दिखाएंगे जादू या सचिन पायलट बनेंगे मुख्यमंत्री, क्या होगा सोनिया गांधी का फैसला?     |     कबाड़ी दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग     |     ट्यूशन टीचर ने बच्ची को गर्म चिमटे से जलाया     |     धरती से निकली हैं धमतरी की मां विंध्यवासिनी, देश विदेश से दर्शन करने आते हैं श्रद्धालु     |     दिसंबर 2023 तक हर भारतीय के लिए 5जी लाएगी जियो : मुकेश अंबानी     |     विक्की कौशल ने खास अंदाज में दी ऋचा-अली को शादी की बधाई      |     लॉ कॉलेज के प्रोफेसर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या      |     सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस चौकी के पास ही है एटीएम     |     2 बच्चों की मां को पड़ोसी ने बनाया शिकार; 2 अन्य धाराओं में भी सजा-जुर्माना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374