Breaking
जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ... गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।

लालू के आमंत्रण के बावजूद राजद से गठबंधन नहीं करेंगे चिराग, विधान परिषद चुनाव पर यह है रणनीति

Whats App

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान (MP Chirag Paswan) का भाजपा (BJP) से अभी पूरी तरह मोहभंग नहीं हुआ है। इसीलिए लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के आमंत्रण के बावजूद बिहार विधान परिषद चुनाव (MLC Election in Bihar) में महागठबंधन के साथ तालमेल का कोई फैसला नहीं करने जा रहे हैं। निकाय कोटे से बिहार में 24 सीटों पर चुनाव होने जा रहा है। लोजपा (रामविलास) किसी दल से गठबंधन नहीं करेगी। विधानसभा की तर्ज पर लोजपा के टिकट पर जो भी उम्मीदवार निकाय चुनाव लड़ना चाहेगा, उसे लड़ने की छूट होगी।

राजद के साथ गठबंधन के थे कयास  

उम्मीद की जा रही थी कि निकाय चुनाव में लोजपा का राजद (RJD) के साथ गठबंधन हो सकता है। चिराग पासवान का मानना है कि निकाय चुनाव की हार-जीत से नीतीश सरकार पर कुछ फर्क नहीं पड़ने जा रहा। इसलिए चिराग की नजर 2024 के लोकसभा और 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर है। पार्टी के प्रधान महासचिव संजय पासवान ने बताया कि हमारे नेता चिराग पासवान अभी गठबंधन को लेकर ज्यादा उत्सुक नहीं हैं। आने वाले लोकसभा चुनाव के वक्त ही गठबंधन पर चिराग पासवान उचित फैसला लेंगे। किस दल से गठबंधन होगा, यह उस समय की राजनीतिक परिस्थिति पर भी बहुत कुछ निर्भर करेगा।

Whats App

यूपी विधानसभा चुनाव भी अकेले लड़ेगी चिराग की पार्टी  

मालूम हो कि भाजपा के प्रति चिराग का साफ्ट कार्नर अब भी बना हुआ है। यही कारण है कि कई मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा कर चुके हैं। खुद को पीएम का हनुमान बताने वाले चिराग पासवान हालांकि उत्‍तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अकेले लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। उनकी पार्टी वहां भी किसी दल से गठबंधन नहीं करेगी। कुल मिलाकर देखा जाए तो फिलहाल चिराग एकला चलो की नीति पर काम कर रहे हैं। उनकी नजरें आने वाले विस और लोस चुनावों पर है।

जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |     गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374