Breaking
चित्रा रामकृष्ण व आनंद सुब्रमण्यम को हाईकोर्ट से मिली जमानत गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर रात में हो रहा था जश्न, आठ गाड़ियां सीज युवराज सिंह ने बद्रीनाथ संग झील में लिया बोटिंग का मजा कहा- दुर्घटना में घायल मरीज के साथ आए लोगों ने किया हंगामा और अभद्रता गत्ते के डिब्बे बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें | Corrugated Cardboard Box Making Business in Hindi जो भी आतंकवादी संस्था या गतिविधियों से जुड़े हों, उन पर कार्रवाई हो - कमल नाथ T20I मैच से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका CM मान ने कहा; शहीद भगत सिंह जैसे बलिदानियों को मिले भारत रत्न, बढ़ेगी पुरस्कार की इज्जत शंकराचार्य सदानन्द और अविमुक्तेश्वरानन्द के पट्टाभिषेक का आज निकल रहा मुहूर्त टिफ़िन सर्विस का बिज़नेस कैसे शुरू करें | How to Setup Tiffin Service centre in hindi

आत्मसमर्पण करने को नहीं माने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी, सुरक्षाबलों ने तीनों को किया ढेर

Whats App

श्रीनगर : सुरक्षाबलों ने आतंकरोधी अभियान को जारी रखते हुए जालूवा (बड़गाम) में छिपे तीनों आतंकवादियों को मार गिराया है। हालांकि उन्हें ढेर करने से पहले सुरक्षाबलों ने रात से लेकर सुबह तक उन्हें कई बार आत्मसमर्पण करने का मौका दिया। इसके लिए गांव के बुजुर्गों व मौलवियों की मदद भी ली गई परंतु जब उन्होंने हथियार डालने से इंकार कर दिया था तो सुरक्षाबलों ने अभियान को लंबा न खिंचते हुए भारी हथियारों का इस्तेमाल करते हुए एक के बाद एक तीनों को मार गिराया

मारे गए आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से संबंधित बताए जाते हैं। आइजीपी कश्मीर विजय कुमार ने भी मुठभेड़ में मारे गए तीनों आतंकियों को जैश सदस्य बताते हुए कहा कि एक आतंकी की पहचान वसीम निवासी श्रीनगर के तौर पर की गई है। वसीम के मारे जाने के बाद अब मात्र ही आतंकी बचा है तो श्रीनगर से है। उन्होंने बताया कि बाकी दोनों आतंकियों की भी पहचान की जा रही है।

सुरक्षाबलों ने तीनों शवों व मुठभेड़ स्थल से बरामद हथियारों को अपने कब्जे में ले लिया है। आसपास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाने के बाद जब सुरक्षाबलों ने इस बात की पुष्टि कर ली कि वहां अब ओर कोई आतंकी मौजूद नहीं है तो उन्होंने अभियान को समाप्त करने की घोषणा की और शवों को लेकर वहां से चले गए।

Whats App

पुलिस के अनुसार गत वीरवार रात करीब नौ बजे पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर जालूवा में छिपे आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया। जवानों को अपने ठिकाने की तरफ आते देख आतंकियों ने वहां से भागने का प्रयास किया। उन्होंने घेराबंदी तोड़ भागने के लिए जवानों पर गोली भी चलाई। जवानों ने खुद को बचाते हुए आतंकियों पर जवाबी फायर कर उनके मंसूबे को नाकाम बना दिया।

आतंकियों के भागने के सभी रास्ते बंद करते हुए सुरक्षाबलों ने उन्हे आत्मसमपर्ण करने के लिए कहा। आतंकियोंं ने फायरिंग जारी रखी। संबंधित अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों का ठिकाना बने मकान को चारों तरफ से घेर लिया गया है। उनके भागने के सभी रास्ते बंद कर दिए। रात होने की वजह से और आसपास रने वाले लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सुरक्षाबलों ने सुबह तक के लिए अभियान को टाल दिया। हालांकि बीच-बीच में दोनों ओर से रूक-रूक कर गोलीबारी का सिलसिला जारी रहा। इस बीच आतंकियों को कई बार आत्मसमर्पण करने के लिए भी कहा गया परंतु हर बार उन्होंने इसका जवाब अपनी गोली से ही दिया।

आज सुबह एक बार फिर सुरक्षाबलों ने आतंकियों को हथियार डालने का मौका दिया परंतु जब इस बार भी उन्होंने जवाब गोलीबारी से दिया तो जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक के बाद एक तीनों आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों की पहचान की जा रही है।

चित्रा रामकृष्ण व आनंद सुब्रमण्यम को हाईकोर्ट से मिली जमानत     |     गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर रात में हो रहा था जश्न, आठ गाड़ियां सीज     |     युवराज सिंह ने बद्रीनाथ संग झील में लिया बोटिंग का मजा     |     कहा- दुर्घटना में घायल मरीज के साथ आए लोगों ने किया हंगामा और अभद्रता     |     गत्ते के डिब्बे बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें | Corrugated Cardboard Box Making Business in Hindi     |     जो भी आतंकवादी संस्था या गतिविधियों से जुड़े हों, उन पर कार्रवाई हो – कमल नाथ     |     T20I मैच से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका     |     CM मान ने कहा; शहीद भगत सिंह जैसे बलिदानियों को मिले भारत रत्न, बढ़ेगी पुरस्कार की इज्जत     |     शंकराचार्य सदानन्द और अविमुक्तेश्वरानन्द के पट्टाभिषेक का आज निकल रहा मुहूर्त     |     टिफ़िन सर्विस का बिज़नेस कैसे शुरू करें | How to Setup Tiffin Service centre in hindi     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374