Breaking
Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव पश्चिम बंगाल में चुनाव के वक्त होती हिंसा का इतिहास जान लीजिए दुनिया की सबसे छोटी महिला ने डाला वोट, मतदान केंद्र से कही ये बात सहारनपुर में जोश हाई-रामपुर सुस्त, पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर ऐसे हो रहा मतदान आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला ‘नवरात्रि का प्रसाद और 3 बार आम’, केजरीवाल के खाने पर कोर्ट में बहस

अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिली जगह तो छलका इस बल्लेबाज का दर्द

Whats App

नई दिल्ली। गुरुवार 6 जनवरी को आइसीसी वुमेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ। इस टीम में बल्लेबाज पूनम राउत को जगह नहीं मिली है। ऐसे में पूनम राउत ने विश्व कप टीम से बाहर होने पर निराशा व्यक्त की है। राउत ने यह भी कहा कि जब भी मौका मिला है उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है और विश्व कप में प्रदर्शन करने का मौका नहीं दिया जाना हमेशा एक खिलाड़ी के लिए मुश्किल पल है।

ट्विटर पर एक बयान जारी कर पूनम राउत ने कहा, “अनुभवी बल्लेबाजों में से एक और भारत के लिए लगातार रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में, मैं विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं होने से बेहद निराश हूं। 2021 में, मैंने 73.75 के औसत से 295 रन बनाए। मैंने पिछले साल कुल छह एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले, जिसमें एक शतक और दो अर्धशतक मैंने जड़े थे। लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी बाहर रहना बहुत निराशाजनक है। यह कहने के बाद, मैं उन सभी खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं देना चाहती हूं जो भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।”

 

Whats App

आगामी महिला विश्व कप के लिए भारत की टीम की घोषणा गुरुवार को की गई। मिताली राज टीम की अगुआई करेंगी, जबकि जेमिमा रोड्रिग्स और शिखा पांडे को टीम से बाहर रखा गया है। अखिल भारतीय महिला चयन समिति ने गुरुवार को आइसीसी महिला विश्व कप 2022 के लिए टीम का चयन किया। टीम इंडिया 6 मार्च 2022 को तोरंगा में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला विश्व कप मैच खेलेगी। इससे पहले भारतीय टीम को विश्व कप की मेजबान न्यूजीलैंड के खिलाफ एक टी20 और पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच     |     कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान     |     ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय     |     ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा     |     इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव     |     पश्चिम बंगाल में चुनाव के वक्त होती हिंसा का इतिहास जान लीजिए     |     दुनिया की सबसे छोटी महिला ने डाला वोट, मतदान केंद्र से कही ये बात     |     सहारनपुर में जोश हाई-रामपुर सुस्त, पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर ऐसे हो रहा मतदान     |     आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला     |     ‘नवरात्रि का प्रसाद और 3 बार आम’, केजरीवाल के खाने पर कोर्ट में बहस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374