Breaking
SBI से लेकर केनरा बैंक तक, LIC ने 16 सरकारी कंपनियों में क्यों घटाई अपनी हिस्सेदारी? WhatsApp: अब नॉर्मल काल की तरह डायल कर सकेंगे अनजान नंबर, जल्द रोलआउट होगा ये फीचर अक्षय तृतीया पर पूजा के समय सुनें ये कथा, जीवन में बाधाओं से मिलेगी मुक्ति! न मिसाइल-न ड्रोन…निहत्थों से घबरा गया इजराइल! याद करने लगा दशकों पुराने जख्म उज्‍जैन सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार की नामांकन रैली में शाम‍िल हुए सचिन पायलट बीएड,एमएड में दाखिला के लिए आनलाइन पंजीयन पांच से लिखित में विशेष योग्यता प्राप्त करने वाले छात्र प्रायोगिक परीक्षा में अनुत्तीर्ण आठ लाख से ज्यादा बैंक पेंशनर्स स्वास्थ्य बीमा योजना से वंचित स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि

CM योगी को सपने में राम और अखिलेश को कृष्ण दिख रहे हैं, मुझे सताए हुए लोग दिख रहे है: ओवैसी

Whats App

मुरादाबाद: एआईएमआईएम के अध्यक्ष असुदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को कहा कि एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सपने मेें राम दिख रहे हैं, वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को सपने में कृष्ण भगवान दिख रहे हैं, लेकिन खुद उन्हें कोरोना के सताये हुये लोग ही सपने में दिख रहे हैं।

ओवैसी ने गुरुवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में अखिलेश और योगी पर जनता की समस्याओं से मुंह मोड़ने का आरोप लगाते हुये तंज कसा कि इन दोनों को मुंगेरीलाल के हसीन सपने अब दिन में ही दिख रहे हैं। ओवैसी ने कहा, ‘‘अखिलेश कह रहे हैं कि उनके सपनों में आजकल श्री कृष्ण भगवान आ रहे हैं। वहीं, योगी को भी अखिलेश की तरह सपने में श्रीराम दिख रहे हैं। मैं तो यही कहूंगा कि ये दोनों अब बगैर वक्त गंवाये, राजभवन जाकर राज्यपाल से मिलकर शपथ दिलाने के बारे में कह क्यों नहीं देते।”

उल्लेखनीय है कि हाल ही में अखिलेश ने कहा था कि उन्हें भगवान श्रीकृष्ण ने सपने में आकर कहा कि सपा सत्ता में आने वाली है। ओवैसी ने कहा, ‘‘मेरे ख्वाबों में सिर्फ और सिर्फ कोरोना के सताये लोग और जरुरतमंद जनता ही आती है।” एआईएमआईएम की चुनावी तैयारियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के आगामी चुनाव में मुसलमानों की राजनीतिक भागेदारी इस बार कितनी रहेगी, इसे लेकर उन्होंने विशेषज्ञों से हर तरह का डाटा तैयार कराया है। ओवैसी ने कहा कि शुक्रवार को वह लखनऊ में खुले मंच से इससे जुड़े कुछ तथ्यों को सार्वजनिक करेंगे।

SBI से लेकर केनरा बैंक तक, LIC ने 16 सरकारी कंपनियों में क्यों घटाई अपनी हिस्सेदारी?     |     WhatsApp: अब नॉर्मल काल की तरह डायल कर सकेंगे अनजान नंबर, जल्द रोलआउट होगा ये फीचर     |     अक्षय तृतीया पर पूजा के समय सुनें ये कथा, जीवन में बाधाओं से मिलेगी मुक्ति!     |     न मिसाइल-न ड्रोन…निहत्थों से घबरा गया इजराइल! याद करने लगा दशकों पुराने जख्म     |     उज्‍जैन सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार की नामांकन रैली में शाम‍िल हुए सचिन पायलट     |     बीएड,एमएड में दाखिला के लिए आनलाइन पंजीयन पांच से     |     लिखित में विशेष योग्यता प्राप्त करने वाले छात्र प्रायोगिक परीक्षा में अनुत्तीर्ण     |     आठ लाख से ज्यादा बैंक पेंशनर्स स्वास्थ्य बीमा योजना से वंचित     |     स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि     |     स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374