Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

पप्पू यादव बोले- कोरोना से लड़ाई में गंभीरता दिखाए सरकार, पटना एनएमसीएच के कोविड वार्ड का किया निरीक्षण

Whats App

पटना। बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण (CoronaVirus Infection) की रफ्तार लगातार तेज हो रही है। संक्रमण बढ़ने के साथ राज्‍य के कोविड अस्‍पतालों (COVID Hospitals) में मरीजों का आना भी जारी है। इस बीच जन अधिकार पार्टी (JAP) के अध्‍यक्ष एवं मधेपुरा के पूर्व सासंद पप्‍पू यादव (Pappu Yadav) ने पटना के नालंदा मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल (NMCH, Patna) पहुंचकर कोरोना के मरीजों का (Corona Patients) हाल जाना। साथ ही अस्पताल प्रबंधन से कोरोना के इलाज की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कोरोना पीड़ितों को  हर संभव सहायता देने का आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी पार्टी अपनी पूरी ताकत के साथ मरीजों के लिए आक्‍सीजन और दवा की व्यवस्था करेगी। पाप्पू यादव ने कहा कि सरकार को कोरोना से लड़ाई में अपनी गंभीर प्रतिबद्धता दिखानी चाहिए।

अधिकारियों और माफियाओं के लिए लूट का माध्यम बना कोरोना

पप्‍पू यादव ने कहा कि सरकारी अधिकारियों और अस्पताल माफियाओं के लिए कोरोना लूट का माध्यम बन गया है। वे लोगों की मजबूरी का फायदा उठा रहे हैं। उनसे सतर्क रहने की जरूरत है। आज जरूरत सेवादारी की है। पप्‍पू यादव ने कहा कि हमें कोरोना से डरना नहीं, उससे लड़ना सीखना होगा। सरकार और अस्पताल माफिया,  यहां लोगों को डरा रहे हैं।

Whats App

बंद किए जा रहे कामकाज, लाकडाउन छीन रहा रोजगार

पप्‍पू सादव ने कहा कि बिहार और देश की जनता को अगर कोरोना से ज्यादा दिक्कत न हो तो अस्पताल जाने से बचना चाहिए। कहा कि कोरोना से पहले भी कई बीमारियां रहीं हैं। फ्लू (Flu), टीबी (TB), कैंसर (Cancer) जैसी भी बीमारियां पहले से रही हैं। लेकिन कोरोना का डर दिखाकर तमाम काम-काज बंद किए जा रहे हैं। लाकडाउन (Lockdown) के नाम पर गरीब लोगों की रोटियां छीनी जा रही हैं। अगर इस तरह के हालात बने रहे तो कोरोना से ज्यादा तो लोग बेरोजगारी, भूखमरी से अपनी जान दे देंगे।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374