Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

मोदी सरकार के खिलाफ दिल्ली में धरना देंगी CM ममता बनर्जी, जानें क्यों ?

Whats App

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर केंद्रीय योजनाओं में फंड नहीं देने का आरोप लगाया है। इसको लेकर ममता 29 और 30 मार्च को धरना देंगी। मंगवार को ओडिशा रवाना होने से पहले कोलकाता एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए ममता बनर्जी ने ये जानकारी दी। उन्होंने केंद्र सरकार पर पश्चिम बंगाल को केंद्रीय योजनाओं में फंड नहीं देने का आरोप लगाया।ममता ने कहा, इस साल भी बजट में मनरेगा और आवास योजना के लिए एक भी पैसा फंड नहीं दिया गया है।

इसके खिलाफ वह खुद मुख्यमंत्री के रूप में 29 मार्च और 30 मार्च को दिल्ली में अंबेडकर की मूर्ति के सामने धरना देंगी। ममता ने कहा कि धरना 29 मार्च को शुरू होगा और 30 मार्च की शाम तक जारी रहेगा। इसके बाद वे फिर आगे की रणनीति की घोषणा करेंगी।पत्रकारों से बातचीत करते ममता बनर्जी ने कहा, मेरा एक ही बात कहना है, इस बजट में भी बंगाल को सौ दिनों के काम में एक पैसा नहीं दिया गया है। केंद्र की ओर से आवास योजना के लिए भी एक भी पैसा नहीं दिया गया।

ममता ने आगे कहा कि पहले जो 95 लाख घरों का निर्माण किया गया, उसका पैसा बाकी है। सड़कें बनाई जा रही हैं लेकिन पैसा अभी तक मिला नहीं है। अपने पैसों से सड़कों का निर्माण कर रही है राज्य सरकार। 12 हजार किलोमीटर सड़क का निर्माण हो चुका है, लेकिन केंद्र सरकार ने एक भी पैसा नहीं दिया।ममता ने कहा, हम काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री से मुलाकात के समय भी कहा था। जब गृहमंत्री कोलकाता आए थे, तब भी कहा था। पैसों के लिए कई बार कह चुके हैं। कई बार लिख चुके हैं लेकिन केंद्र सरकार पैसे नहीं दे रही है। जानबूझ कर कुछ टीम भाजपा के कहने पर बंगाल भेजा जा रहा है। ममता ने कहा, अब ऐसा लगने लगा है कि भाजपा के ब्लॉक अध्यक्ष सीबीआई और ईडी के डायरेक्टर हो गए हैं।

 

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374