Breaking
छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा... कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखा... इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार... इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक ह... इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से क... युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद

घातक फॉर्म में है CSK का ये खिलाड़ी

Whats App

IPL : 31 मार्च से शुरू होने जा रहे आईपीएल के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस आमने सामने होंगी. चेन्नई की टीम पिछले साल बेहद खराब प्रदर्शन के बाद इस सीजन वापसी की पूरी उम्मीद लेकर मैदान में उतरेगी. इस बीच चेन्नई के लिए अच्छी बात यह है कि टूर्नामेंट शुरू होने से पहले टीम का एक खिलाड़ी घातक फॉर्म में चल रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह खिलाड़ी इस आईपीएल सीजन में तुरुप का इक्का भी साबित हो सकता है.

घातक फॉर्म में ये स्टार खिलाड़ी 

चेन्नई सुपर किंग्स के जिस खिलाड़ी की यहां बात हो रही है वह खिलाड़ी हैं रविंद्र जडेजा. जडेजा ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोट के बाद क्रिकेट में मैदान वापसी कर तहलका मचा दिया. जडेजा के घुटने की सर्जरी हुई थी. जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 31 मार्च को होने वाले गुजरात के खिलाफ मैच में खेलते नजर आएंगे. पिछले साल जडेजा की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था, जिसके बाद उन्होंने टीम की कप्तानी भी छोड़ दी थी. ऐसे में अब वो अपनी फॉर्म में वापस आने के बाद आईपीएल 2023 में धमाल मचाते हुए नजर आ सकते हैं.

गेंद-बल्ले से मचाया गदर 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में जडेजा ने गेंद से खूब बवाल काटा. टेस्ट सीरीज में रविंद्र जडेजा ने कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने 4 टेस्ट मैचों में 22 विकेट हासिल किए. वहीं उनके बल्ले से भी 4 पारियों में 107 रन निकले. ये जडेजा की चोट से वापसी करने के बाद पहली सीरीज थी. वनडे सीरीज में भी जडेजा ने पहले मैच में 45, दूसरे मैच में 16 और तीसरे मैचों में 18 रन की पारी खेली. हालांकि, इस सीरीज में वह गेंद से उतने कामयाब नहीं रहे लेकिन इस दौरान उनकी फील्डिंग देखने लायक थी. जडेजा ने चीते जैसी फुर्ती दिखाते हुए कई अहम कैच भी पकड़े.

जीत का पंच लगाएगी चेन्नई!

बात करें, चेन्नई के आईपीएल प्रदर्शन की तो चेन्नई के पास इस सीजन  आईपीएल ट्रॉफी जीतकर जीत का पंच लगाने का मौका है. चेन्नई ने अभी तक आईपीएल में 4 ट्रॉफी अपने नाम कर ली हैं. चारों ही खिताब धोनी की कप्तानी में टीम ने जीते हैं. सबसे ज्यादा ट्रॉफी आईपीएल में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस ने जीती हैं. मुंबई ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है. ऐसी में चेन्नई के पास इनकी बराबरी करने का अच्छा मौका है.

जडेजा का आईपीएल में है कमाल का रिकॉर्ड 

आईपीएल में रविंद्र जेडजा ने अपने करियर की शुरूआत साल 2008 में राजस्थान रॉयल्स की टीम के साथ की थी. जहां वो विजेता टीम का हिस्सा भी थे. इसके बाद जडेजा कोच्चि की टीम के लिए भी खेले. अब वो काफी सालों से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने आईपीएल के 210 मैचों में 2502 रन बनाए हैं जबकि इतने ही मैचों में उन्होंने 132 विकेट अपने नाम कर लिए हैं.

छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा…     |     कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखाएगी     |     इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार…     |     इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक हीलिंग?     |     इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद     |     प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से कूदकर दी जान     |     युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR     |     राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी     |     चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन     |     भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374