Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

ऊर्जा मंत्री ताेमर और पवैया की मुलाकात से ग्वालियर के सर्द माैसम में आई गर्माहट

Whats App

ग्वालियर। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ताेमर ने आज पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया के निवास पर पहुंचकर साैंजन्य भेंट की। हालांकि मुलाकात सामान्य थी, इसलिए इससे ग्वालियर के सर्द माैसम में भी राजनीतिक गलियाराें में गर्मी बढ़ा दी है। वहीं ऊर्जा मंत्री और पवैया के साथ का फाेटाे तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हाे रहा है।

दरअसल विधानसभा चुनाव में पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया के खिलाफ कांग्रेस के बैनर तले वर्तमान ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ताेमर ने ही चुनाव लड़ा था। जिसमें पवैया काे हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद प्रदेश में राजनीतिक समीकरण बदले और ज्याेतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल हाे गए। उनके साथ भाजपा की सदस्यता लेने वालाें में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ताेमर भी थे। इसके बाद विधानसभा उपचुनाव हुए, जिसमें प्रद्युम्न सिंह ताेमर ने जीत हासिल की और ऊर्जा मंत्री बनाए गए। गाैरतलब है कि पवैया हमेशा से ही महल के खिलाफ मुखर रहे हैं। हालांकि अब दाेनाें ही नेता एक ही दल में हैं, लेकिन फिर भी दाेनाें कम ही साथ में दिखाई देते हैं। ऐसे में ऊर्जा मंत्री ताेमर एवं पवैया की यह मुलाकात राजनीतिक गलियाराें में काफी मायने रखती है। जिसके सभी अपने-अपने हिसाब से मायने निकाल रहे हैं।

सिंधिया भी बढ़ा रहे नजदीकियांः केंद्रीय मंत्री ज्याेतिरादित्य सिंधिया के भी पिछले कुछ दिनाें में ग्वालियर दाैरे बढ़ गए हैं। वह ग्वालियर विकास के प्राेजेक्टाें काे रफ्तार देने के साथ ही भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से घुलने मिलने का भी प्रयास कर रहे हैं। कई बार सामूहिक भाेज के आयाेजनाें में वह कार्यकर्ताओं काे प्लेट में भाेजन पराेसते और उनके साथ भाेजन करते भी दिखाई दिए हैं। सिंधिया की राह पर ही उनके समर्थक मंत्री एवं विधायक भी चल रहे हैं।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374