Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

छत्तीसगढ़ के बीजापुर के मजदूरों से भरा वाहन तेलंगाना में पलटा, दो की मौत, चार गंभीर

Whats App

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के बीजापुर ब्लाक के ग्राम पापनपाल, मोरमेड़, कचलाराम, मिड़ते के मजदूर पड़ोसी राज्य तेलंगाना में मिर्च तोड़ने के काम के लिए जा रहे थे। शनिवार को सुबह करीब 11 बजे मजदूरों से भरा वाहन तेलंगाना के पेरुर के पास पलट गया। हादसे में पापनपाल की युवती लक्ष्मी तेलम 27 वर्ष और एक युवती मंडी तेलम मिड़ते 28 वर्ष की मृत्यु हो गई। जबकि चार मजदूरों को गंभीर चोटें आई हैं। जिनको पुलिस ने वारंगल के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। शेष घायलों का इलाज एटूनगरम (तेलंगाना) के अस्पताल में की जा रही है। पिकअप वाहन बीजापुर के राजेश कश्यप की बताई जा रही हैं।

मजदूर की मौत पर मुख्यमंत्री सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि ने जताया शोक जताया और घायलों बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं। तेलंगाना के वारंगल व एटूनगरम में भर्ती घायलों का बेहतर इलाज के लिए प्रशासनिक स्तर से पहल की गई है। थाना तारलागुडा़ के सहयोग से घायलो की मदद की जा रही है। क्षेत्र की जिला पंचायत सदस्य नीना रावतिया सतत संपर्क स्थापित कर घायलों को मदद करने के प्रयास में जुटी हैं।

छत्तीसगढ़ से काफी संख्या में मजदूर तेलंगाना जाते है मिर्ची तोड़ने

Whats App

हर साल छत्तीसगढ़ से हजारों मजदूर मिर्ची तोड़ने तेलंगाना राज्य जाते हैं। बीजापुर जिले के सीमावर्ती राज्य तेलंगाना में ज्यादा मजदूरी मिलने के चक्कर में कोई पैदल तो कई मजदूर वाहनों मिर्ची तोड़ने या अन्य कार्यों से जाते हैं। छत्तीसगढ़ से मजदूरों का पलायन नई बात नहीं है। ठेकेदारों के माध्यम से बीजापुर जिले के मजदूरों को ज्यादा मजदूरी का लालच देकर सीमावर्ती राज्य तेलंगाना में भेजा जाता है। इस मुद्दे पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने भी प्रशासन को अवगत करा कर पहल करने तथा पलायन रोकने व बंधक बनाए मजदूरों का रिहाई करने की आवाज उठाई है।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374