New Year
Breaking
इमरान खान को एक और झटका PTI के अध्यक्ष चौधरी परवेज इलाही गिरफ्तार दो हफ्तों में 200 साइट्स पर शुरु हो जाएगा BSNL का 4G नेटवर्क दिसंबर तक 5G भी होगा उपलब्ध गंगा जमुना स्कूल में मतांतरण का मामला आया सामने नियमों का पालन नहीं बैरागढ़ में फुटकर सब्जी व्यवसायियों के लिए स्थायी ठिकाना नहीं बना सका नगर निगम अस्पताल खोलने के नाम पर भवन मालिक और अन्य से लाखों की धोखाधड़ी एन्ड्रॉयड यूजर्स के लिए नया खतरा Daam वायरस चुरा सकता है आपके कॉन्टैक्ट डिटेल्स WhatsApp ने भारत में 74 लाख खातों पर लगाया बैन आईटी नियमों के तहत उठाया कदम कैसे डाउनलोड करें बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम Android और iOS यूजर्स जानिए ऑनलाइन मिले दोस्त की पत्नी को मारने के लिए अमेरिकी महिला ने हायर किया हिटमैन गिरफ्तार बादलों की आवाजाही से 40 डिसे के नीचे रहा पारा

सौतेली बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म, लोगों ने आरोपी को पकड़ा

Whats App

बेगूसराय से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। तेघड़ा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी सौतेली बेटी से दुष्कर्म किया। लड़की की मां घर में नहीं थी। पीड़िता के शोर मचाने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया।

लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। घड़ा पुलिस ने पीड़िता और गिरफ्तार आरोपी को महिला थाना को सौंपा है। महिला थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

इसके बाद, दुष्कर्म के आरोपी को जेल भेज दिया गया। वहीं, पीड़िता का मेडिकल जांच करवाया गया, इसके बाद कोर्ट में 164 का बयान कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी ने पीड़िता की मां से छह साल पहले शादी की थी। शादी के समय महिला को एक बेटा और एक बेटी थी। शादी के बाद एक और बेटे ने जन्म लिया। आरोपी पहले तीन शादियां कर चुका था लेकिन संतान नहीं होने के कारण चौथी शादी कर ली।

पीड़िता की मां अपने मां-बाप की इकलौती संतान है। उसकी भी आरोपी से तीसरी शादी थी। पीड़िता की मां और नानी दियारा क्षेत्र में मंगलवार को मजदूरी करने गए थे। इसी बीच नशे में धुत पिता ने अपनी सौतेली बेटी को हवस का शिकार बनाया।

पीड़िता बोली- भय के कारण किसी को नहीं बताया

पीड़िता ने बताया कि आरोपी पिता बीते एक साल से परेशान कर रहा था। पहले भी वह कई बार दुष्कर्म कर चुका था। वह लोकलाज और भय से किसी को बता नहीं रही थी। महिला थानाध्यक्ष अवंती कुमारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी अंकित करते हुए आरोपी पिता को जेल भेजा गया है।

वहीं, इस घटना से क्षेत्र के लोग हैरान है। लोगों का कहना है कि आरोपी ने पिता-पुत्री के पवित्र बंधन को शर्मसार कर दिया है। बच्ची एक साल से हैवानियत की शिकार हो रही थी।

 

इमरान खान को एक और झटका PTI के अध्यक्ष चौधरी परवेज इलाही गिरफ्तार     |     दो हफ्तों में 200 साइट्स पर शुरु हो जाएगा BSNL का 4G नेटवर्क दिसंबर तक 5G भी होगा उपलब्ध     |     गंगा जमुना स्कूल में मतांतरण का मामला आया सामने नियमों का पालन नहीं     |     बैरागढ़ में फुटकर सब्जी व्यवसायियों के लिए स्थायी ठिकाना नहीं बना सका नगर निगम     |     अस्पताल खोलने के नाम पर भवन मालिक और अन्य से लाखों की धोखाधड़ी     |     एन्ड्रॉयड यूजर्स के लिए नया खतरा Daam वायरस चुरा सकता है आपके कॉन्टैक्ट डिटेल्स     |     WhatsApp ने भारत में 74 लाख खातों पर लगाया बैन आईटी नियमों के तहत उठाया कदम     |     कैसे डाउनलोड करें बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम Android और iOS यूजर्स जानिए     |     ऑनलाइन मिले दोस्त की पत्नी को मारने के लिए अमेरिकी महिला ने हायर किया हिटमैन गिरफ्तार     |     बादलों की आवाजाही से 40 डिसे के नीचे रहा पारा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374