Breaking
शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था 'बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे', माकपा ने राहुल गांधी को घेरा नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव मे... सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा

आदिवासी छात्रावास की महिला को थानेदार ने रात में बुलाया, नहीं आने पर मारपीट

Whats App

रायपुर| शराब के नशे में रायपुर शहर के एक आदिवासी छात्रावास में घुसकर महिला स्टाफ के साथ दु‌र्व्यवहार करने वाले यातायात निरीक्षक राकेश चौबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना का वीडियो प्रसारित होने के बाद एएसपी प्रशांत अग्रवाल ने उसे निलंबित कर दिया था। बीते शनिवार को अजाक थाने में शिकायत के बाद उसके खिलाफ मारपीट, धमकी और एससी-एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

रायपुर का मामला, यातायात थाने का प्रभारी है आरोपित

मंगलवार को कोर्ट में पेश कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बता दें कि देवेंद्र नगर सेक्टर-2 में संचालित आदिवासी छात्रावास की संचालिका ने यातायात थाने के प्रभारी के खिलाफ छात्रावास में जबरन घुसकर महिला स्टाफ के साथ मारपीट और दु‌र्व्यवहार करने की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि यातायात निरीक्षक राकेश ने महिला स्टाफ को रात में बुलाने पर नहीं आने की शिकायत करते हुए उसके साथ मारपीट की। उसने महिला के बच्चों का अपहरण करा देने की धमकी भी दी थी।

एएसपी ने किया निलंबित

संचालिका ने साक्ष्य के रूप में घटना के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराए थे। सीसीटीवी फुटेज में आरोपित चौबे महिला स्टाफ के बाल खींचते हुए उसका सिर वहां लगे रैक पर पटकते हुए दिख रहा है। इसी आधार पर एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए उसे तुरंत निलंबित कर दिया था। वहीं, अब आरोपित राकेश को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया है।

 

शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था     |     ‘बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे’, माकपा ने राहुल गांधी को घेरा     |     नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी     |     मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत     |     झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव में खुशी का माहौल     |     सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने     |     दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र     |     चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार     |     मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है     |     भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374