Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

मल्हार पुलिस जन जागरूकता के लिए सड़क पर उतरी, बांटे मास्क

Whats App
बिलासपुर। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर मल्हार पुलिस चौकी के प्रभारी शंकर गोस्वामी पुलिस टीम के साथ सड़क पर उतरे। चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी ने बिना मास्क सडकों,बाजारों में घूम रहे व्यक्तियों को मास्क बांटे। साथ ही बाजार और दुकानों पर शारीरिक दूरी के पालन के प्रति सबको जागरूक किया। साथ ही पुलिस ने जन जागरूकता पदयात्रा रैली भी निकाली।
पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। साथ ही मल्हार और आसपास के क्षेत्र में भी कोरोना संक्रमण के नए मामले मिलने लगे हैं। इसे देखते हुए अब पुलिस भी कोविड नियमों के पालन को लेकर नगरवासियों को जागरूक कर रही है। गुरुवार को मल्हार चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी और ऊनके टीम ने नगर में जन जागरूकता पदयात्रा रैली निकाली। रैली नगर पंचायत मल्हार के प्रवेश द्वार शुरू होकर मेनरोड होते हुए मेला चौक से डिडिनेश्वरी मंदिर नैय्या पार पर संपन्न हुई।
Whats App
इस दौरान मेन रोड समेत बाजारों में बिना मास्क घूम रहे व्यक्तियों को कोविड नियमों के पालन के प्रति जागरूक किया। साथ ही इन्हें मास्क भी दिए। चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जनजागरुकता पदयात्रा रैली का आयोजन किया गया था। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर मल्हार चौकी पुलिस ने जन जागरूकता रैली निकाली। पदयात्रा में पुलिसकर्मियों ने कोरोना से बचाव की जानकारी दी।
15 सेे 18 वर्ष के बच्चों का टीकाकरण
मुंगेली। शासन के निर्देशानुुसार जिले मेें 15 सेे 18 वर्ष के बच्चों का टीकाकरण किया जा रहा है। वहीं इसी के तहत मुंगेली के जेसीस पब्लिक हायर सेकण्डरी स्कूूल में 15 से 18 वर्ष के बच्चो का टीकाकरण किया गया। जिससे बच्चोंं में टीकाकरण के प्रति भारी उत्साह देखनेे कोे मिला। 160 बच्चों ने टीकाकरण केे लिए पंजीयन कराया था जिसमें से 153 बच्चाें ने टीका लगवाया तथा वहीं टीका लगवाने के पच्च्चात स्कूल प्रांगण में बनेे सेल्फी जो में सेल्फी लेने उत्साहित दिखे।
बस्ती बगरा के स्कूलों में लगा टीका
बस्ती बगरा (पेंड्रा ) लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बच्चो को वैक्सीन लगना चालू हुआ बस्ती बगरा के तीनो हाई स्कूल के बच्चे दिखे उत्साहित जीपीएम जिले के आखिरी छोर बस्ती बगरा जहां के दो हाई स्कूल एक हायर सेकंडरी मे आज स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी पहुंच कर 15 से 18 साल के पढ़ने वाले छात्रो को लगाया कोवैकशिन का पहला डोज बच्चे भी बिना झिझक के इसे लगवाने के लिए आगे आए तीनो विद्यालय को मिला कर 270से ऊपर लगी डोज ।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374