Breaking
बिहार: पटना के पाल होटल में लगी भीषण आग, कई लोग अंदर फंसे; मौके पर रेस्क्यू टीम BJP में शामिल हुए मनीष कश्यप, बोले- मेरी मां मोदी की फैन, जेल में था तो मनोज तिवारी ने संबल दिया हम 6 गेंद पर 6 छक्के मारेंगे…सुब्रत पाठक के ‘भारत-पाक’ बयान पर बोले अखिलेश पीएम मोदी और राहुल गांधी के बयानों पर चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, 29 अप्रैल तक मांगा जवाब सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी

शालीन भनोट की बेकाबू ने टीआरपी लिस्ट में मारी बाजी

Whats App

बिग बॉस सीजन 16 अभी तक का सबसे विवादित सीजन रहा है। इस सीजन में किसी के बीच अच्छी दोस्ती देखने को नहीं मिली है। अर्चना गौतम एमसी स्टैन पूरे शो के दौरान लड़ते भिड़ते हुए नजर आए हैं., तो वहीं शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर के बीच अक्सर लड़ाई देखने को मिली है। इस लिस्ट में शालीन भनोट और अंकित गुप्ता भी शामिल हैं। दोनों ही कंटेस्टेंट के बीच छत्तीस का आंकड़ा बना रहता था।

बेकाबू की मिली अच्छी रेटिंग

वहीं, हाल ही में शालीन भनोट और ईशा सिंह का शो बेकाबू लॉन्च हुआ है। शो के लॉन्च होते जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। शो ने पहले ही दिन पॉपुलैरिटी लिस्ट में एंट्री ले ली है। दरअसल शो ने अपने पहले दिन अच्छी टीआरपी से शुरुआत की है। बेकाबू के दो एपिसोड आने के बाद इसकी रेटिंग 1.3 रही है।

बेकाबू कलर्स चैनल का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है। इस शो ने करण कुंद्रे के बेहतरीन सीरियल तेरे इश्क में घायल को भी पछाड़ दिया है। वहीं, शालीन भनोट के कॉम्पटीटर अंकित गुप्ता का शो जुनूनियत भी टीआरपी लिस्ट में बेकार परफॉर्म कर रहा है।

बेकाबू की फैंस ने की तारीफ

बेकाबू शो में शालीन की एक्टिंग को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। तो वहीं एक्टर की ईशा सिंह के साथ जोड़ी को भी खूब पसंद किया जा रहा है। लोग दोनों ही कलाकारों की केमिस्ट्री की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस को पंसद आया बेकाबू का टाइटल सॉन्ग

फैंस भी लगातार बेकाबू के प्रोमो एपिसोड और उसके सॉन्ग को सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। एक फैन ने अपने ट्विटर हैंडल पर बेकाबू का टाइटल सॉन्ग साझा करते हुए लिखा-बेकाबू का अपना टाइटल सॉन्ग है, जो कि सबसे अच्छी चीज है। आपको बता दें कि शालीन के बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद कई प्रोजेक्ट्स को लेकर ऑफर मिले हैं।

 

बिहार: पटना के पाल होटल में लगी भीषण आग, कई लोग अंदर फंसे; मौके पर रेस्क्यू टीम     |     BJP में शामिल हुए मनीष कश्यप, बोले- मेरी मां मोदी की फैन, जेल में था तो मनोज तिवारी ने संबल दिया     |     हम 6 गेंद पर 6 छक्के मारेंगे…सुब्रत पाठक के ‘भारत-पाक’ बयान पर बोले अखिलेश     |     पीएम मोदी और राहुल गांधी के बयानों पर चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, 29 अप्रैल तक मांगा जवाब     |     सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374