Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

बीजेपी की चुनावी तैयारी, आठ हजार ‘नमो स्वयंसेवकों’ को फील्ड पर जाने का टास्क

Whats App

राजस्थान| राजस्थान विधानसभा चुनाव बीजेपी खास रणनीति के तहत आठ हजार ‘नमो स्वयंसेवकों’ को फील्ड में भेजेगी। एक से 13 अप्रैल तक ये बूथ और शक्ति केंद्रों पर फोकस रखकर पार्टी संगठन की मजबूती के लिए काम करेंगे और ग्राउंड रिपोर्ट पार्टी प्रदेशाध्यक्ष को सौंपेंगे।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने आठ हज़ार अल्पकालीन विस्तारकों को नमो स्वयंसेवक के तौर पर राजस्थान की चुनावी तैयारी के लिए फील्ड में जाने का टास्क दिया है। ये 11 लाख पन्ना प्रमुखों से लेकर 52 हजार बूथों के लिए काम कर रही टीम से समन्वय करेंगे। जैसा ही नाम से स्पष्ट है नमो यानी नरेंद्र मोदी के नाम का प्रचार और पार्टी के स्वयंसेवक के तौर पर ये काम करेंगे। पार्टी इन्हें वेरिफाई कर आईडी कार्ड देकर 200 विधानसभा क्षेत्रों में भेजेगी।

छह अप्रैल को बीजेपी स्थापना दिवस पर होगा ‘कमलोत्सव’

प्रदेश में बीजेपी के कुल आठ हज़ार 392 शक्ति केंद्र हैं। इन्हीं केंद्रों को ध्यान में रखकर विस्तारकों को पहले चरण में एक से 13 अप्रैल तक मैदान में उतारा जाएगा। 6 अप्रैल को बीजेपी पार्टी के स्थापना दिवस के तहत इसे ‘कमलोत्सव’ नाम दिया है। सभी बूथ कमेटियों को भी 6 अप्रैल को सभी बूथों पर झंडा लगाने के निर्देश दिए गए हैं। पार्टी ने पूरे अभियान को मॉनिटर करने और कामकाज को बारीकी से देखने के लिए 100 वरिष्ठ कार्यकर्ताओं-नेताओं को दायित्व सौंपा है। सभी 33 जिलों से जुड़े सीनियर नेताओं को यह दायित्व दिया गया है।

पीएम फेस और मोदी सरकार की योजनाओं का प्रचार

राजस्थान में बीजेपी सीएम फेस घोषित करने से बच रही है। पार्टी ने विधानसभा चुनाव तक सीएम का चेहरा घोषित नहीं करने का फैसला लिया है। बीजेपी पीएम मोदी के चेहरे, अपने संगठन के दम, केंद्र सरकार की जनहित की योजनाओं, उपलब्धियों और बड़े लाभार्थी वर्ग के ज़रिए चुनाव में उतरने की प्लानिंग में जुटी है। सभी नमो स्वयंसेवकों और कार्यकर्ताओं को केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं और पीएम मोदी के देशहित में लिए गए निर्णयों, बदलावों का प्रचार-प्रसार करने को कहा गया है। खास बात यह है कि नेताओं के प्रवास और दौरे भी अब तय किए जाएंगे, जिनमें सांसद, विधायक से लेकर प्रदेशाध्यक्ष और संगठन पदाधिकारी सभी ग्रामीण, आदिवासी क्षेत्रों और फील्ड के दौरों पर रहेंगे।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374