Breaking
पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार...

उदयपुर की फाइव स्टार होटल की कर्मचारी युवती ने अपार्टमेंट से कूदकर दी जान

Whats App

शहर के प्रख्यात फाइव स्टार होटल लीला पैलेस की एक कर्मचारी युवती ने गुरुवार को एक अपार्टमेंट की बालकनी से कूदकर जान दे दी। युवती उड़ीसा राज्य के कटक शहर की बताई जा रही है। गोवर्धन विलास थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लीला पैलेस में 3 साल से नौकरी कर रही थी युवती

थानाधिकारी संजीव स्वामी ने बताया कि सुसाइड करने वाली 21 वर्षीय नम्रता है। उड़ीसा के कटक की रहने वाली युवती उदयपुर के होटल लीला पैलेस में 3 साल से फूड एंड बेवरेज में होस्ट के पद पर कार्यरत थी। गुरुवार सुबह 6 बजे वह राजस्थान हॉस्पिटल स्थित एआर अपार्टमेंट से नीचे कूदी।

बता दें कि अपार्टमेंट 6 मंजिला है, जिसके फर्स्ट फ्लोर पर युवती रहती थी। नम्रता के साथ फ्लैट में मौजूद युवक और युवती पता चलते ही उसे हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, लेकिन वे चालू हालत में नहीं मिले।

युवक-युवती से पुलिस कर रही पूछताछ

शुरुआती जांच में पुलिस इस मामले को प्रेम-प्रसंग के नजरिए से देख रही है। हालांकि, कारणों का पता नहीं लगा है। युवती के साथ फ्लैट नंबर 102 में साथ रह रहे युवक और युवती से पुलिस पूछताछ कर रही है। युवती पहले इसी अपार्टमेंट में अपने दोस्तों के साथ रहती थी।

मौजूदा समय में युवती फाइव स्टार होटल के कम्पाउंड रूम में रह रही थी। अपार्टमेंट में उसका आना जाना था। पुलिस मामले में आस-पड़ोस के फ्लैट में रहने वाले लोगों से जानकारी ले रही है।

घटनाक्रम के दौरान तीन लोग मौजूद थे फ्लैट

पुलिस ने अब तक की जांच में पता लगाया कि घटना के वक्त फ्लैट में दो और लोग मौजूद थे, एक लड़का और एक लड़की। दोनों नम्रता के साथ होटल में ही काम करते हैं। आखिर नम्रता ने सुसाइड क्यों किया? इसको लेकर पुलिस उसके साथियों से पूछताछ कर रही है।

परिजनों के आने पर होगा पोस्टमॉर्टम

सुसाइड के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव को एमबी हॉस्पिटल में रखवाया है। साथ ही मृतक युवती के उड़ीसा में परिजनों को भी सूचित कर दिया है। बताया जा रहा है कि परिजनों के उदयपुर पहुंचने के बाद मृतक का पोस्टमाॅर्टम किया जाएगा।

 

पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर     |     बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374