Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

महाअष्टमी में करें पान के पत्ते का ये खास उपाय, पैसों से हमेशा रहेंगे मालामाल

Whats App

चैत्र नवरात्रि 22 मार्च से शुरू हो चुकी है और 30 मार्च गुरुवार को समाप्त होगी। नवरात्रि के केवल दिन शेष रह गए हैं। अगर आप आर्थिक समस्याओं से परेशान हैं तो महाष्टमी के दिन कुछ खास उपाय करके आप इन समस्याओं से निजात पा सकते हैं।

महाष्टमी के दिन विशेष संयोग बन रहे हैं और इस दौरान किए गए उपाय अवश्य सिद्ध होंगे। साथ ही बुधवार को महाष्टमी आ रही है, इस दिन आप पान के पत्ते से विशेष उपाय करके अपनी सभी समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं। तो आइए जानते हैं क्या हैं ये उपाय।

महाअष्टमी पर करें सुपारी से जुड़े ये टोटके

– महाष्टमी के दिन पूरे पत्ते पर ताजी गुलाब की पंखुड़ियां रखकर मां दुर्गा को अर्पित करें. माना जाता है कि ऐसा करने से आपके जीवन में धन प्राप्ति की संभावनाएं बढ़ जाती हैं।

– महाष्टमी की पूजा में पान के पत्ते पर इलायची और लौंग डालकर मां दुर्गा के चरणों में अर्पित करने से हर तरह के कर्ज से मुक्ति मिलती है.

– अगर आप अपने काम में सफलता चाहते हैं तो नवरात्रि में एक पान के पत्ते के दोनों ओर सरसों का तेल लगाकर मां दुर्गा को अर्पित करें और रात को इस पत्ते को सिरहाने रखकर सो जाएं। अगली सुबह उठकर इस सुपारी को दुर्गा मंदिर ले आएं। इस उपाय से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी।

– जीवन से संबंधित वैवाहिक समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए मंगलवार और शनिवार को नवरात्रि में एक सुपारी के कोमल भाग पर सिंदूर में जय श्रीराम लिखकर मंदिर जाएं और हनुमानजी के हाथ पर चढ़ाएं।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374