Breaking
शहीद भगत सिंह जयंती पर 50 जगहों पर रक्तदान शिविर का आयोजन सोने-चांदी की चमक हुई फीकी एक्ट्रेस नोरा फतेही ग्रीन साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत.. अयोध्या में लता चौक के उद्घाटन के लिए लता मंगेशकर के परिजनों को आमंत्रित किया गया चीन के एक रेस्तरां में लगी भीषण आग, 17 लोगों की मौत स्वतंत्रता सेनानी स्व.बैनीपाल के पत्नी को किया सम्मानित; बोले-गोवा कभी नहीं भुला सकता स्वतंत्रता सेन... चन्नी ने कहा 24 घंटे फोन पर उपलब्ध; CM मान व पंजाब सरकार ने नहीं किया संपर्क चित्रा रामकृष्ण व आनंद सुब्रमण्यम को हाईकोर्ट से मिली जमानत गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर रात में हो रहा था जश्न, आठ गाड़ियां सीज युवराज सिंह ने बद्रीनाथ संग झील में लिया बोटिंग का मजा

भाजपा से इस कारण डरते हैं बिहार के सीएम नीतीश कुमार, राजद के वरिष्‍ठ नेता का बड़ा बयान

Whats App

पटना। बिहार में सियासी भूचाल मचा है। राजद की ओर से सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को एक तरह से खुला आफर दे दिया गया है। राजद ने जातीय जनगणना और विशेष राज्‍य के दर्जा के बहाने समर्थन की घोषणा कर उथल-पुथल मचा दिया है। इस बीच राजद के वरिष्‍ठ नेता शिवानंद तिवारी (RJD Leader Shivanand Tiwari) ने सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया है। उन्‍होंने उनकी पार्टी के संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) को लेकर भी बड़ी बात कह दी है। एक न्‍यूज पोर्टल से बात करते हुए शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश कुमार को रीढ़विहीन नेता तक कह दिया है।

2014 में बन रही थी राष्‍ट्रीय स्‍तर की छवि  

राजद उपाध्‍यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि वे सीएम नीतीश कुमार लंबे समय से जानते हैं। उन्‍हें उम्‍मीद नहीं है कि वे कोई स्‍टैंड ले पाएंगे। उनमें साहस की कमी है।  2014 के लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार की राष्‍ट्रीय छवि बन रही थी। नरेंद्र मोदी के मुकाबले इनको ज्‍यादा तवज्‍जो दी जा रही थी। लेकिन हुआ क्‍या, उन्‍हीं से जाकर मिल गए जिसके बारे में विधानसभा में कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन उनके साथ दोबारा नहीं जाएंगे। किसी का इससे बड़ा सार्वजनिक ऐलान क्‍या हो सकता है।

Whats App

भाजपा से इस कारण डरते हैं सीएम 

भाजपा का जो चरित्र है, उससे शायद उनकाे डर लगता है। जिस तरह से भाजपा नाजायज तरीके से सेंट्रल एजेंसियों का खुलेआम इस्‍तेमाल करती है। यूपी में अखिलेश के करीबी लोगों के घर छापेमारी हो रही है। वही भय उनको कोई निर्णय नहीं लेने देगा। उन्‍होंने स्‍पष्‍ट कहा था कि भारत सरकार जनगणना नहीं कराती है तो वे अपने स्‍तर पर राज्‍य में जातीय जनगणना कराएंगे। हमने प्रस्‍ताव दिया कि विधानसभा के अंदर और बाहर समर्थन करेंगे। लेकिन वे कोई निर्णय नहीं ले सकते।

रायपुर की घटना पर नहीं खुला सीएम का मुंह 

राजद नेता ने कहा कि नीतीश जी, महात्‍मा गांधी का नाम सबसे ज्‍यादा लेते हैं, लेकिन रायपुर में बापू के लिए जिन शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया गया, उसपर एक भी शब्‍द उन्‍होंने नहीं बोला। हरिद्वार में धर्म के नाम पर जो किया गया उसपर पीएम चुप, उत्‍तराखंड के सीएम चुप और जो काम्‍यूनलिज्‍म पर जीरो टोलोरेंस की बात करते हैं वे भी चुप।

कुशवाहा के बयानों का कोई मतलब नहीं 

उपेंद्र कुशवाहा के बयानों पर उन्‍होंने कहा कि उनके बयान का कोई मतलब नहीं है। नीतीश कुमार फैसला नहीं करेंगे  तो क्‍या उपेंद्र कुशवाहा उनको छोड़कर आ जाएंगे। ये बात सही है कि कुशवाहा मजबूती से अपना स्‍टैंड रखते आए हैं। वे नीतीश से लड़े भी हैं। नीतीश कुमार को उपेंद्र कुशवाहा की जरूरत थी, कुशवाहा को नीतीश की जरूरत नहीं थी। उपेंद्र कुशवाहा साथ आएं तो हम उसका स्‍वागत करेंगे। लेकिन कुशवाहा के बयान का नीतीश पर कोई असर नहीं होने वाला।

शहीद भगत सिंह जयंती पर 50 जगहों पर रक्तदान शिविर का आयोजन     |     सोने-चांदी की चमक हुई फीकी     |     एक्ट्रेस नोरा फतेही ग्रीन साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत..     |     अयोध्या में लता चौक के उद्घाटन के लिए लता मंगेशकर के परिजनों को आमंत्रित किया गया     |     चीन के एक रेस्तरां में लगी भीषण आग, 17 लोगों की मौत     |     स्वतंत्रता सेनानी स्व.बैनीपाल के पत्नी को किया सम्मानित; बोले-गोवा कभी नहीं भुला सकता स्वतंत्रता सेनानियों की सहादत | Ambala News: Goa CM Pramod Sawant arrives in Ambala Honored wife of freedom fighter Late Karnail Singh Benipal     |     चन्नी ने कहा 24 घंटे फोन पर उपलब्ध; CM मान व पंजाब सरकार ने नहीं किया संपर्क     |     चित्रा रामकृष्ण व आनंद सुब्रमण्यम को हाईकोर्ट से मिली जमानत     |     गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर रात में हो रहा था जश्न, आठ गाड़ियां सीज     |     युवराज सिंह ने बद्रीनाथ संग झील में लिया बोटिंग का मजा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374