Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने वजन घटाने के लिए शुरू की फास्टिंग, बताया- कैसा महसूस कर रही हैं..

Whats App

नई दिल्ली। आमिर खान की बेटी आइरा खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में आइरा खान अपने वजन को लेकर चर्चा में आई हैं। आइरा खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसके जरिए उन्होंने अपने प्रशंसकों को बताया कि पिछले 4-5 सालों में उन्होंने 20 किलो वजन बढ़ा लिया था, और इस वजह से उन्हें अच्छा महसूस नहीं हो रहा था। आइरा खान ने अपने सोशल मीडिया के जरिए प्रशंसकों को ये भी बताया कि सेल्फ मोटिवेशन के तहत स्वयं की छवि के बारे में सोचकर काफी परेशान थीं।

आइरा खान ने दो हफ्ते की फास्टिंग

आइरा खान ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ कई तस्वीरें साझा कीं। अपनी तस्वीरों के साथ-साथ आइरा खान ने कैप्शन में बताया कि उन्होंने वजन घटाने के सफर की शुरुआत लगातार 2 हफ्ते फास्टिंग के साथ की। आइरा ने अपने कैप्शन में ये भी बताया कि वो अपनी अब तक की जिंदगी में काफी एक्टिव रही हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों से वो खुद को एक्टिव महसूस नहीं कर रही थीं।

Whats App

20 किलो बढ़ गया था वजन

आइरा ने अपने चाहने वालों को बताया कि पिछले कुछ समय में उनका 20 किलो वजन बढ़ गया था, जिसकी वजह से वो काफी परेशान रहीं। आइरा ने बताया कि उन्होंने कितना वजन घटाया, इसका कोई नम्बर तो नहीं है, लेकिन अब वो खुद को मोटिवेटेड महसूस कर रही हैं और उन्हें एक लय मिली है। आइरा ने ये भी कहा कि वो अब वह वो सब चीजें कर रही हैं, जो वो करना चाहती हैं।

बॉयफ्रेंड संग पोस्ट की तस्वीरें

आइरा खान सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड संग कई तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में आइरा जर्मनी में घूमते हुए, क्रिसमस मनाते हुए, अपनी दोस्त स्मृति पॉल के साथ पोज करते हुए नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में आइरा खान ने मिठाई के साथ पोज करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं खा नहीं सकती, इसका मतलब ये नहीं है कि मैं पोज भी नहीं कर सकती’। आइरा खान ने इसी के साथ अपने बाथरूम के बाहर की भी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वो पायजामे में नजर आ रही हैं।

रीना दत्ता की बेटी हैं आइरा खान

आइरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। आइरा खान की सोशल मीडिया पर एक अच्छी खासी प्रशंसकों की कतार है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती हैं।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374