Breaking
बदले की आग में जल रहे नेतन्याहू, ईरान पर आज ले सकते हैं ‘विनाशक’ फैसला शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था 'बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे', माकपा ने राहुल गांधी को घेरा नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव मे... सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने लगवाई कोरोना की बूस्टर डोज़, कहा- डरने की जरूरत नहीं

Whats App

भारत में ओमीक्रोन वेरिएंट की वजह से कोरोना की तीसरी लहर की शुरूआत हो चुकी है। पिछले कई दिनों से देश में एक लाख से भी ज्यादा के नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं इस बीच एक्सपर्ट का कहना है कि कोरोना के नए वेरिएंट से बचने के लिए बूस्टर डोज़ लेने की जरूरत है जिसे देखते हुए वैक्सीन की बूस्टर डोज़ लगनी शुरू हो चुकी है।

वहीं इस बीच केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी आज कोरोना की बूस्टर डोज़ लेने के लिए टीकाकरण केंद्र पहुंचे। उन्होंने कहा कि हमने अपनी बूस्टर डोज़ ले ली है। लोगों को डरने की जरूरत नहीं है, एक आशा की जरूरत है। हमारे पास लोगों की सेवा करने के लिए पर्याप्त मात्रा में संसाधन उपलब्ध हैं।

Whats App

बता दें कि बूस्टर डोज की शुरुआत हेल्थकेयर वर्कर और फ्रंटलाइन वर्कर के अलावा 60 साल से ऊपर के बुजुर्गों से होगी। देश में करीब 1 करोड़ हेल्थ वर्कर्स और 2 करोड़ फ्रंटलाइन वकर्स हैं इसके अलावा 60 साल से ऊपर के लोगों की संख्या लगभग 13 करोड़ हैं. इस हिसाब से देश में 16 करोड़ बूस्टर डोज़ की ज़रूरत होने वाली है।

बदले की आग में जल रहे नेतन्याहू, ईरान पर आज ले सकते हैं ‘विनाशक’ फैसला     |     शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था     |     ‘बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे’, माकपा ने राहुल गांधी को घेरा     |     नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी     |     मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत     |     झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव में खुशी का माहौल     |     सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने     |     दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र     |     चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार     |     मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374